दुबई के स्काई पूल में गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते मीरा राजपूत ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने यूं किया रिएक्ट

मीरा राजपूत इन दिनों दुबई में अपनी गर्ल गैंग के साथ हॉलीडे मना रही हैं. हाल में मीरा ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें साझा की हैं. ऐसे में स्टार वाइफ का एक लेटेस्ट वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है.

दुबई के स्काई पूल में गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते मीरा राजपूत ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने यूं किया रिएक्ट

मीरा राजपूत का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं, उनके स्टाइल की खासी चर्चा होती है. इन दिनों दुबई में अपनी गर्ल गैंग के साथ मीरा हॉलीडे मना रही हैं. हाल में मीरा राजपूत ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें साझा की हैं. दुबई में सहेलियों के साथ मीरा जमकर मस्ती कर रही हैं. स्काई डाइविंग के बाद अब उन्होंने दुबई के ऑरा स्काई पुल से एक वीडियो शेयर किया है. मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दुबई के ऑरा स्काई पुल से ये खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में मीरा अपने दो सहेलियों के साथ स्विमिंग पूल में जमकर मस्ती करती और पानी को एन्जॉय करती दिख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'हम कॉलेज के समय से दोस्त हैं. सात साल बाद हम गर्ल्स ट्रिप पर हैं, चाहे हम लेक्चर हॉल में हो या वर्ल्ड टॉप पर कुछ चीजें कभी नहीं बदलती'. गर्ल गैंग के साथ मस्ती करतीं मीरा स्विमवियर में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने बालों का पोनीटेल बांधा है और हूप ईयरिंग्स कैरी की है. गर्ल गैंग के साथ मीरा के इस मस्ती भरे वीडियो पर ढाई लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस मीरा को फ्रेंड्स का साथ मस्ती करते देख दोस्तों के साथ बिताए अपने दिनों को याद कर रहे हैं.
 


बता दें कि हाल में दुबई में स्काई डाइविंग करती मीरा ने आसमान की ऊंचाइयों से तस्वीरें शेयर की थीं. इसके साथ ही गर्ल्स के साथ पार्टी करती ब्लैक शिमरी ड्रेस में भी मीरा ने अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. मीरा अपनी बेस्ट फ्रेंड्स सेजल कुक्रेजा और सुहाविनी सिंह के साथ दुबई ट्रिप एन्जॉय कर रही हैं.गौरतलब है कि जुलाई 2015 में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत शादी के बंधन में बंधे थे. फिल्मों से दूर होने के बावजूद मीरा अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com