मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता का पूल वीडियो वायरल, बोलीं- दूसरों से खुद को कंपेयर मत करो... 

मिलिंद सोमन (Milind Soman) आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और फिटनेस को लेकर छाए रहते हैं वहीं अब उनकी पत्नी (Ankita Konwar) का एक पूल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता का पूल वीडियो वायरल, बोलीं- दूसरों से खुद को कंपेयर मत करो... 

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता का पूल वी़डियो वायरल

खास बातें

  • मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता का पूल वीडियो वायरल
  • यूं वर्कआउट करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर छा गया ये वीडियो
नई दिल्ली:

मिलिंद सोमन (Milind Soman) आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और फिटनेस को लेकर छाए रहते हैं, लेकिन अब उनकी पत्नी अंकिता (Ankita Konwar) भी बीते कुछ बयानों के लेकर सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही हैं इन दिनों अंकिता के पूल फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. फिलहाल तो उनका एक पूल वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में उनका ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है. फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छा गया अंकिता का वीडियो 
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) पानी में वर्कआउट करती दिखाई देती हैं और फिर पूल में से स्लो मोशन में निकलती हुई नजर आती हैं. प्रिंटेड बिकिनी में उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही वह वीडियो पर लिखती हैं 'दूसरों से खुद को कंपेयर मत करो' इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिटनेस फ्रीक हैं दोनों कपल 
आपको बता दें कि मिलिंद (Milind Soman) अंकिता से 26 साल बड़े हैं. अंकिता अभी 26 साल की हैं और मिलिंद 52 साल के हो चुके हैं. दोनों की शादी को 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन दोनों एक दूसरे को 7 सालों से जानते हैं. दोनों ने साल 2018 में स्पेन में शादी की थी. पति पत्नी दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और आए दिनों इंस्टाग्राम हैंडल पर वर्कआउट से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लेते हैं.