पूल किनारे पोज़ देती नजर आईं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता- पति ने कमेंट में जमकर की तारीफ

मिलंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अंकिता ने पूल किनारे के बेहद ही ग्लैमरस फोटो शेयर किए हैं जिसे देख मिलिंद भी उनके दीवाने हो गए हैं.

पूल किनारे पोज़ देती नजर आईं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता- पति ने कमेंट में जमकर की तारीफ

मिलिंद सोमन की पत्नी का पूल किनारे दिखा ग्लैमरस अंदाज

खास बातें

  • मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर के पूल फोटो वायरल
  • मिलिंद सोमन ने कमेंट में जमकर की तारीफ
  • सोशल मीडिया पर छा गए हैं फोटो
नई दिल्ली:

मिलंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. दोनों ही अपनी लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को दीवाना बना देते हैं. दोनों के वर्कआउट वीडियो के साथ ही दोनों के रोमांटिक फोटो भी सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. हाल ही में अंकिता कोंवर ने अपना 30 वां जन्मदिन मनाया है. जिसकी खास तस्वीरें उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ शेयर की हैं. अंकिता द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. अंकिता के इस लुक को देख पति मिलिंद सोमन भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

पूल किनारे दिए स्टनिंग पोज़
अंकिता (Ankita Konwar Photo) की इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू प्रिंटिड बिकिनी पहनी है. वे पूल किनारे स्टाइलिश पोज़ देती नजर आ रही हैं. अंकिता ने दो तस्वीरें शेयर की हैं पहली तस्वीर में वे पूल के पास लेटी नजर आ रही हैं वहीं दूसरी फोटो में अपने हाथों को फ्लॉन्ट कर स्पेशल मोमेंट को इंजॉय करती दिख रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर मिलंद सोमन भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने फायर इमोजी बना पत्नी की जमकर तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पेन में की थी दोनों ने शादी 
आपको बता दें कि मिलिंद (Milind Soman) अंकिता से 26 साल बड़े हैं. अंकिता अभी 26 साल की हैं और मिलिंद 52 साल के हो चुके हैं. दोनों की शादी को 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन दोनों एक दूसरे को 7 सालों से जानते हैं. दोनों ने साल 2018 में स्पेन में शादी की थी. पति पत्नी दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और आए दिनों इंस्टाग्राम हैंडल पर वर्कआउट से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लेते हैं.