मिस्र में एंजॉय करते दिखे मिलिंद सोमन, गीजा के पिरामिड के साथ शेयर की PHOTO

मिलिंद सोमन आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. अब उनके नए पोस्ट ने फैंस का ध्यान खींचा है. मिलिंद सोमन ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह गीज़ा के पिरामिड के साथ नजर आ रहे हैं.

मिस्र में एंजॉय करते दिखे मिलिंद सोमन, गीजा के पिरामिड के साथ शेयर की PHOTO

मिस्र में एंजॉय करते दिखे मिलिंद सोमन

नई दिल्ली :

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन फिटनेस फ्रीक हैं. कभी फिटनेस को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर वह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. अब उनके नए पोस्ट ने फैंस का ध्यान खींचा है. मिलिंद सोमन ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट टीशर्ट, डेनिम जींस और चश्मा पहने दिख रहे हैं. फोटो एक बैकग्राउंड में रेत दिख रहा है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, गीज़ा! फिरौन खुफू, खफरे और मेनकौर के पिरामिड. अविश्वसनीय रूप से सुंदर हैं. लगभग 5000 साल पहले बनाए गए थे, लेकिन कोई भी आधुनिक वैज्ञानिक निश्चित रूप से नहीं जानता कि यह कैसे बना. इस पिरामिड में पत्थर के 2.3 मिलियन अलग -अलग ब्लॉक्स हैं. इसे बनाने में पूरे 20 वर्षों का समय लगा. प्रत्येक ब्लॉक का वजन कम से कम 2000 किग्रा  है.

मिलिंद सोमन ने यह भी शेयर किया कि फोटो पत्नी अंकिता ने क्लिक की थी. उन्होंने एक जियोटैग लिखा, जिसमें कहा गया था, "गीज़ा पिरामिड कॉम्प्लेक्स."

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की. वह पहली बार अलीशा चिनॉय के वीडियो एल्बम मेड इन इंडिया में दिखे थे. टीवी पर वह साइंस फिक्शन शो कैप्टन व्योम में नजर आए थे. वहीं 2000 में उन्होंने फिल्म 16 दिसम्बर बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद वह बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आए, जिनमें अशोका, तरकीब, भेजा फ्राई, अग्नि वर्षा, रूल्स: प्यार का सुपर-हिट फार्मूला जैसी फ़िल्में शामिल हैं. 

बता दें कि मिलिंद सोमन छोटे पर्दे के शो खतरों के खिलाडी सीजन 3 में भी नजर आ चुकें हैं. मिलिंद के नाम लिम्का रिकॉर्ड भी है, जिसमे उन्होंने 30 दिन में 1500 किमी दौड़ लगाई थी. वह फोर मोर शॉट्स वेब सीरीज के सीजन 1 और 2 में नजर आ चुके हैं. 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com