महरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई संग तोड़ी सगाई, कहा- हम दोनों एक-दूसरे के लिए ठीक नहीं...

मेहरीन पीरजादा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, उन्होंने मंगेतर भव्य बिश्नोई से सगाई तोड़ दी है.

महरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई संग तोड़ी सगाई, कहा- हम दोनों एक-दूसरे के लिए ठीक नहीं...

मेहरीन पीरजादा ने तोड़ी  भव्य बिश्नोई से सगाई

नई दिल्ली:

अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा इन दिनों सोशल मीडिया में काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. अभिनेत्री ने अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' में अपने अभिनय से खूब नाम कमाया था. फिलहाल वो अपने व्यक्तिगत कारणों से सुर्खियों में हैं. दरअसल मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई से हुई सगाई तोड़ दी है.  मेहरीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है. मेहरीन पीरजादा ने कहा कि, ये उनका व्यक्तिगत मामला है और वो उम्मीद करती हैं कि कोई इसमें दखल नहीं देगा . 
11pe0p08

मेहरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई से तोड़ी सगाई
मेहरीन ने ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है. जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘भव्य बिश्नोई और मैंने डिसाइड किया है कि हम अपनी सगाई तोड़ रहे हैं और शादी नहीं करेंगे. हम दोनों ने ये फैसला मिलकर लिया है. मेरा अब भव्य, उनके परिवार और दोस्तों से कोई संबंध नहीं है'.  मेहरीन आगे कहती हैं ' यहीं उम्मीद है कि सब मेरी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करेंगे. ये मेरा व्यक्तिगत मामला है. हां, मैं अपने काम पर पूरा फोकस कर रही हूं और आप सभी को भविष्य में अपने काम से प्राउड फील करवाऊं.'

परिवार की सहमति से की थी सगाई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, मेहरीन और भव्य दोनों पिछले साल ही लॉकडाउन के दौरान मिले थे. मालदीव ट्रिप के दौरान भव्य ने मेहरीन को प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और परिवार की सहमति से सगाई कर ली. अब जब सगाई को कुछ ही दिन हुए है और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. वहीं मेहरीन के काम की बात करें तो, टॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्म कृष्णा गाड़ी वीराा प्रेमा गाढ़ा से अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में फिल्म फिल्लौरी से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद वह तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं. साथ ही अब वो एफ 3 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ तमन्ना भाटिया, वेंकटेश और वरुण तेज लीड रोल में हैं.