मिलिए आमिर खान की बहन निकहत से, जो एक्टिंग में देती है भाई को टक्कर, शाहरुख की पठान में आई थीं नजर

नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आमिर खान के साथ उनकी बहन निकहत की भी झलक देखने को मिली है.

मिलिए आमिर खान की बहन निकहत से, जो एक्टिंग में देती है भाई को टक्कर, शाहरुख की पठान में आई थीं नजर

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंची आमिर खान की बहन निकहत

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान नजर आने वाले हैं, जिसका प्रोमो सामने आया है. मजाकिया प्रोमो कपिल शर्मा और लाल सिंह चड्ढा एक्टर की मस्ती लोगों का ध्यान खींच रही है. लेकिन एक चीज और फैंस ने नोटिस की है, जो है आमिर खान की बहन निकहत खान. कई फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह भी पेशे से एक उम्दा अदाकारा हैं, जो कि शाहरुख खान की पठान में नजर आ चुकी हैं. 

निकहत खान कपिल शर्मा के शो में भाई आमिर खान के साथ शिरकत करेंगी. हालांकि वह ऑडियंस में बैठी हुई नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान की बहन हैं. निकहत चार बच्चों में सबसे बड़ी हैं. जबकि उनकी फरहत खान दत्ता नाम की एक बहन है और दो भाई, आमिर खान और फैसल खान, जो कि दोनों ही एक्टर हैं.

फिल्मी करियर की बात करें तो निकहत खान पहले 2019 में तापसी पन्नू और 2020 में अजय देवगन की फिल्म में काम कर चुकी हैं. हालांकि शाहरुख खान की फिल्म पठान से चर्चा में रही थीं. वहीं उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद किया गया था. इतना ही नहीं वह और नई फिल्मों में काम करने की उनसे गुजारिश करते नजर आए थे.

गौरतलब है कि शाहरुख खान की पठान साल जनवरी 2023 में रिलीज हुई थी, जिसमें SRK, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस 1000 करोड़ पार दुनियाभर में हो गया था. वहीं किंग खान की अब तक की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हो गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई