Video: एयरपोर्ट के बाहर सड़क पर विक्की-कैटरीना का बैठकर यूं इंतजार करती दिखी मीडिया, लोग बोले- इसे कहते हैं पॉवर

वीडियो में देखा जा सकता है कि मीडिया की भीड़ एयरपोर्ट पर विक्की और कैटरीना का वेट कर रहे हैं. वेट करते-करते कैमरापर्सन इतने थक गए हैं कि वे जमीन पर ही बैठ गए हैं.

Video: एयरपोर्ट के बाहर सड़क पर विक्की-कैटरीना का बैठकर यूं इंतजार करती दिखी मीडिया, लोग बोले- इसे कहते हैं पॉवर

विक्की-कैटरीना का इंतजार करती मीडिया

नई दिल्ली :

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बीते 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. इन दोनों की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी रही. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक विक्की-कैटरीना की शादी के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल जानने को उत्सुक थे. वहीं शादी में कैमरे की मनाही के बाद कपल ने खुद अपनी वेडिंग फोटोज को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. शादी के बाद कैटरीना और विक्की मुंबई आने वाले हैं और इस दौरान उन्हें अपने-अपने कैमरे में कैप्चर करने के लिए एयरपोर्ट के बाहर मीडिया का जमावड़ा देखा गया.

बॉलीवुड के जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मीडिया की भीड़ एयरपोर्ट पर इस पॉवर कपल का वेट करते दिख रही है. वेट करते-करते कैमरापर्सन इतने थक गए हैं कि वे जमीन पर ही बैठ गए हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इसे कहते हैं पॉवर और स्टारडम', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘फिर भी तुम्हे रिसेप्शन में नहीं बुलाएंगे वो'. एक और यूजर लिखते हैं, ‘रिस्पेक्ट जॉब के लिए क्या-क्या नहीं करना पड़ रहा है. बाहर बैठे हैं सब'. गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना ने काफी समय तक एक दूसरे को सीक्रेटली डेट करने के बाद अचानक शादी का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था. वहीं अब जब दोनों की शादी हो गई है तो इनके फैन्स भी बहुत खुश हैं.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के शादी समारोह की नई तस्वीरें आईं सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com