विज्ञापन
This Article is From Aug 31, 2023

मानुषी छिल्लर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, जानें क्या है सच

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती से निखिल कामत का नाम जुड़ने के बीच मानुषी छिल्लर के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को चौंका दिया है.

मानुषी छिल्लर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, जानें क्या है सच
रिया चक्रवर्ती मानुषी छिल्लर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड को कर रही हैं डेट?
नई दिल्ली:

Rhea Chakraborty Dating Manushi Chhillar rumored boyfriend Nikhil Kamath Know The Truth: रिया चक्रवर्ती का नाम हाल ही में बिजनेसमैन निखिल कामथ के साथ जुड़ा था, जिसने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को रिएक्शन देने पर मजबूर कर दिया था. इसी बीच खबरें हैं कि एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड निखिल कामत से ब्रेकअप कर लिया है, जिसे सुनकर फैंस को धक्का लगेगा. दरअसल, न्यूज 18 की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मानुषी छिल्लर अपने कथित बॉयफ्रेंड निखिल कामथ से अलग हो गई हैं. वहीं एक्ट्रेस ने यह कदम अपने बॉयफ्रेंड की रिया चक्रवर्ती के साथ डेटिंग की खबरों के बीच उठाया है. जबकि इस अफवाह के बीच रुमर्ड कपल ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं रिया और निखिल ने एक-दूसरे को फॉलो करना शुरु कर दिया है, जिसे सुनकर कई फैंस को अच्छा नहीं लगने वाला है. 

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है. उनका दिल अरबपति बिजनेसमैन निखिल कामथ पर आ गया है. निखिल कामथ इंडियन फाइनेंशियल कंपनी Zerodha के को-फाउंडर हैं. रिया चक्रवर्ती इन दिनों रिएलिटी शो 'रोडीज' में नजर आ रही हैं. इससे पहले उनका नाम दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सोहेल खान की एक्स-वाइफ सीमा के भाई बंटी सजदेह से भी जुड़ चुका है. निखिल को लेकर भी कहा जाता है कि एक समय उन्होंने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को भी डेट किया.

रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में लौटा प्यार

रिया चक्रवर्ती दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थीं. सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था. सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया को जेल तक जाना पड़ा था. इस दौरान सुशांत के फैंस का गुस्सा भी उन्हें झेलना पड़ा था. हालांकि, अब उनकी जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट चुकी है. उनकी लाइफ में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दे दिया है. कहा जा रहा है कि अब उन्होंने मूवऑन कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया निखिल कामथ के साथ रिलेशनशिप में हैं. निखिल कामत रिया से 5 साल बड़े हैं.

निखिल कामत कौन हैं

बिजनेस की दुनिया का जाना माना नाम निखिल कामत ने 8 हजार रुपए की नौकरी से अपने करियर की शुरुआत की थी. जॉब के साथ-साथ स्टॉक मार्केट में ट्रेडिंग का काम शुरू किया और अपने भाई नितिन कामथ के साथ मिलकर फाइनेंशियल सर्विस कंपनी ‘जेरोधा' की शुरुआत की. ये कंपनी शेयर मार्केट में शेयर और म्युचुअल फंड्स में लेन-देन के लिए प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराती है. उनकी नेटवर्थ 3.45 अरब डॉलर यानी करीब 28 हजार करोड़ रुपए की है. हाल ही में अपनी कमाई का आधा हिस्सा दान कर निखिल चर्चा में आए थे.

तलाकशुदा हैं निखिल कामथ

कहा जाता है कि निखिल कामथ इससे पहले मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को भी भी डेट कर चुके हैं. पिछले साल ही खबर आई थी कि दोनों करीब एक साल तक एक-दूसरे के साथ रहे. ऋषिकेश में घूमने के दौरान दोनों की फोटोज भी वायरल हुई थीं. हालांकि, फिर दोनों के राह जुदा हो गए. जानकारी के मुताबिक, निखिल कामथ की शादी साल 2019 में इटली में Amanda Puravankara से हुई थी. उनकी पहली पत्नी देश के एक बड़े हाउसिंग ब्रांड की मालकिन हैं. निखिल और अमांडा का रिश्ता ज्यादा दिनों तक साथ नहीं रहा और दोनों ने तलाक ले लिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
मानुषी छिल्लर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, जानें क्या है सच
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com