BJP सांसद मनोज तिवारी तीसरी बार बने पिता, कहा- घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का हुआ आगमन

भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी नेता मनोज तिवारी के घर एक बार फिर से नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजी है. 51 साल की उम्र में दिग्गज अभिनेता तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी सुरभि तिवारी ने सोमवार 12 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया है.

BJP सांसद मनोज तिवारी तीसरी बार बने पिता, कहा- घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का हुआ आगमन

51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी

नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी नेता मनोज तिवारी के घर एक बार फिर से नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजी है. 51 साल की उम्र में दिग्गज अभिनेता तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी सुरभि तिवारी ने सोमवार 12 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी और पत्नी की खास तस्वीर शेयर कर दी है. मनोज तिवारी सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने चाहने वालों के लिए खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. 

मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर उस अस्पताल की है जहां उनकी पत्नी भर्ती हैं. तस्वीर में मनोज तिवारी सेल्फी ले रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी सुरभि तिवारी बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर कर मनोज तिवारी ने बताया है कि उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है. बेटी के जन्म पर मनोज तिवारी बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है..आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है.. उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि-मनोज तिवारी.' सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और मनोज तिवारी के चाहने वाले उन्हें बेटी का पिता बनने के लिए बधाई दे रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं.