बिग बॉस 17 की रनरअप मन्नारा चोपड़ा को प्रियंका चोपड़ा भेजेंगी गिफ्ट, सात समंदर पार बहन-जीजू से एक्ट्रेस ने की ये डिमांड!

मन्नारा चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें कहा कि वो शो तो नहीं देख सकीं लेकिन सोशल मीडिया पर वही छाई रहीं. अब प्रियंका अपनी स्वीट सिस्टर को गिफ्ट भेजने वाली हैं.

बिग बॉस 17 की रनरअप मन्नारा चोपड़ा को प्रियंका चोपड़ा भेजेंगी गिफ्ट, सात समंदर पार बहन-जीजू से एक्ट्रेस ने की ये डिमांड!

प्रियंका चोपड़ा से मन्नारा चोपड़ा ने की कपड़ों की डिमांड

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Gifts To Mannara Chopra: बिग बॉस के घर के अंदर मन्नारा चोपड़ा का जलवा जबरदस्त रहा है. वो भले ही बिग बॉस के ताजा सीजन की विनर न बन सकी हों लेकिन पूरा सीजन वो जमकर छाई रहीं. कभी उनका ढुलमुल रवैया, कभी लड़ना झगड़ना और कभी अपने साथी कंटेस्टेंट के साथ दोस्ताना बर्ताव करना लोगों को काफी पसंद आया. जिसके दम पर वो शो की सेकंड रनरअप बनने में कामयाब रही थीं. जिसके बाद उन्हें खूब नेम और फेम मिल रहा है. उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें इस कामयाबी पर बधाई दी. जिस पर मन्नारा चोपड़ा बिना देर किए खास डिमांड कर डाली.

प्रियंका चोपड़ा का मैसेज

बिग बॉस के शो में मन्नारा चोपड़ा का दिलचस्प सफर बहन प्रियंका चोपड़ा तक पहुंचा. शो के बाद प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा चोपड़ा से खूब सारी बातचीत की. मन्नारा चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें कहा कि वो शो तो नहीं देख सकीं लेकिन सोशल मीडिया पर वही छाई रहीं. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में रह कर भी मन्नारा चोपड़ा के नाम के बहुत सारे टैग्स देखे और उन्हीं की बदौलत मन्नारा चोपड़ा की पूरी जर्नी भी देखी. बकौल मन्नारा चोपड़ा, बड़ी बहन ने उन्हें कहा कि ये खुशी की बात है कि उसने फैमिली के नाम पर शो नहीं खेला और अपना रास्ता खुद तय किया.

कैश के बदले गिफ्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस इंटरव्यू में मन्नारा चोपड़ा ने ये भी बताया कि प्रियंका चोपड़ा उनका गेम देखकर बहुत खुशी हैं. उन्होंने मन्नारा चोपड़ा को अपना गला ठीक करने की सलाह भी दी है. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें गिफ्ट भेजने के लिए कहा. मन्नारा चोपड़ा ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा उन्हें गिफ्ट लेने के लिए कैश भेजने वाली थीं. लेकिन मन्नारा चोपड़ा ने कहा कि उन्हें बहुत सारी ड्रेसेस चाहिए. क्योंकि, वो बहुत सारे इंटरव्यू में दिखने वाली हैं. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा उन्हें बहुत सारी ड्रेसेस गिफ्ट में भेजने वाली हैं.