Ponniyan Selvan I के सेट पर आराध्या बच्चन ने मां ऐश्वर्या के लिए किया यह काम, खुशी से पागल हुईं एक्ट्रेस बोलीं- 'ऐसा मौका...'

फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन: 1' में ऐश्वर्या की लाडली आराध्या बच्चन भी एक खास रोल में हैं. हाल ही में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया, जिसका वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ponniyan Selvan I के सेट पर आराध्या बच्चन ने मां ऐश्वर्या के लिए किया यह काम, खुशी से पागल हुईं एक्ट्रेस बोलीं- 'ऐसा मौका...'

ऐश्वर्या राय का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन: 1' की रिलीज डेट नजदीक आ गई है. फैन्स इस फिल्म का इंतजार कब से कर रहे हैं. इस फिल्म से काफी सालों बाद ऐश्वर्या कमबैक कर रही हैं. ऐसे में फैन्स के साथ-साथ खुद एक्ट्रेस भी अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. पर क्या आपको पता है कि फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन: 1' में ऐश्वर्या की लाडली आराध्या बच्चन भी एक खास रोल में हैं. हाल ही में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया, जिसका वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन: 1' के डायरेक्टर मणिरत्नम हैं. फिल्म में ऐश्वर्या को राजकुमारी नंदिनी के रोल में देखा जायेगा. ऐश्वर्या अपने रोल और उस पर आराध्या के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "आराध्या को पीरियड ड्रामा देखने में काफी मजा आता है. उसे सेट पर आने का भी मौका मिला. वह मुझे देखकर बेहद खुश थी. सेट पर आने के बाद की खुशी की आंखों में साफ नजर आ रही थी". ऐश्वर्या ने बताया कि आराध्या मणिरत्नम की बहुत रिस्पेक्ट करती हैं. मणिरत्नम उन्हें बहुत पसंद हैं. मणिरत्नम ने जब आराध्या को 'एक्शन' कहने का मौका दिया तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था.

इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "वह खुशी के मारे पागल हो रही थी. उसने मुझसे कहा कि सर ने मुझे एक्शन बोलने का मौका दिया. वह हैरान थी और हम भी. हमने उसे बताया कि हमें भी आज तक इस तरह कोई मौका नहीं मिला. मणिरत्नम सर ने आराध्या को जो मौका दिया, वह उसके लिए अनमोल है. मुझे पूरा विश्वास है कि जब वह बड़ी हो जाएगी तो यह उसके लिए हमेशा के लिए सुनहरी याद बन जाएगा". बता दें,  'पोन्नियन सेल्वन-1' में ऐश्वर्या के अलावा त्रिशा कृष्णनन, विक्रम और शोभिता धुलीपाला भी मुख्य भूमिका में हैं.

VIDEO: करीना कपूर मुंबई में हुईं स्‍पॉट, हाथ हिलाकर किया पैपराजी का अभिवादन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com