Video Viral: मंदिरा बेदी ने मालदीव का वीडियो शेयर कर मचाया धमाल, पूल में यूं मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इन दिनों अपने पति राज कौशल और बेटे के साथ अपनी पसंदीदा जगह मालदीव छुट्टियां बिताने पहुंची हैं. लेकिन मालदीव से जुड़ी उनकी कुछ फोटो और वीडियो एक्ट्रेस को सुर्खियों में खींच लाई है.

Video Viral: मंदिरा बेदी ने मालदीव का वीडियो शेयर कर मचाया धमाल, पूल में यूं मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पूल में मस्ती करती आईं नजर

खास बातें

  • मालदीव पहुंची मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर शेयर किये फोटो और वीडियो
  • मंदिरा बेदी पूल में मस्ती करती आईं नजर
  • एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इन दिनों अपने पति राज कौशल और बेटे के साथ अपनी पसंदीदा जगह मालदीव छुट्टियां बिताने पहुंची हैं. लेकिन मालदीव से जुड़ी उनकी कुछ फोटो और वीडियो एक्ट्रेस को सुर्खियों में खींच लाई है. इन फोटो और वीडियो को मंदिरा बेदी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते धमाल मचा दिया है. अपनी इन पोस्ट में मंदिरा बेदी कहीं मालदीव के नजारे का लुत्फ उठाती दिख रही हैं तो कहीं बेटे के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ आ रही हैं. अपनी पोस्ट में मंदिरा बेदी ने यह भी बताया कि वह इस जगह को छोड़ना नहीं चाहती हैं. 

फारुख इंजीनियर के दावे पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी न समझें, मैं कॉफी पीती हूं...

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने 7वें दिन मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

मालदीव की फोटो पोस्ट करते हुए मंदिरा बेदी  (Mandira Bedi) ने लिखा, "सुबह काफी अच्छी रही. एक्सरसाइज, समुद्र में तैरने का लुत्फ, सूरज की रोशनी, कॉफी, संगीत. हर चीज इस विला में है. ऐसा लग रहा है कि मैं यह सब चीजें बिल्कुल भी नहीं छोड़ना चाहती हूं." अपने अगले वीडियो में मंदिरा बेदी समुद्र में तैरती नजर आ रही हैं. अपने अगले वीडियो में मंदिरा बेदी ने बताया, "जब आप पानी के छह मीटर नीचे खाना खाएं. तो यह जाहिर तौर पर एक विशेष भोजन होगा."

सोनम कपूर ने मुगल-ए-आजम की अनारकली बन किया हैरान, सोहा अली खान की बेटी भी बनी 'चुड़ैल'

इन सबके अलावा मंदिरा बेदी  (Mandira Bedi) ने मालदीव का एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने बेटे के साथ पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने लिखा, "जब यह सारी चीजें मालदीव के प्यार के बारे में हो. और जब आपके वाटरविला में समुद्र के दृश्य वाला एक पूल हो." मंदिरा बेदी की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. एक्ट्रेस के वीडियो पर मौनी रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप मुझे अपने साथ नहीं लेकर गईं." बता दें कि मंदिरा बेदी टेलीविजन शो सीआईडी, क्यूंकि सास भी कभी बहू थी में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह काजोल और शाहरुख खान की फिल्म दिल वाले दुल्हनिया में भी अहम भूमिका में दिखाई दी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...