मासूमियत और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज करने वाली ममता कुलकर्णी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- क्या यह वही एक्ट्रेस है

अपनी मासूमियत और खूबसूरती के कारण ममता कुलकर्णी उस समय की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई थीं. उस दौर की कई फिल्मों में अपने हुस्न से उन्होंने दीवाना बना दिया. हालांकि बाद में अचानक ही वह फिल्मों से गायब हो गईं.

मासूमियत और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज करने वाली ममता कुलकर्णी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- क्या यह वही एक्ट्रेस है

ममता कुलकर्णी, कभी फैंस के दिलों पर करती थीं राज

नई दिल्ली :

अपनी मासूमित और खूबसूरती के कारण ममता कुलकर्णी उस समय की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई थीं. उस दौर की कई फिल्मों में अपने हुस्न से उन्होंने दीवाना बना दिया. हालांकि बाद में अचानक ही वह फिल्मों से गायब हो गईं. उनके इस तरह गायब हो जाने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था. सालों बाद ममता कुलकर्णी की तस्वीरें और न्यूज लोगों के सामने आई. बदले हुए चेहरे के साथ लोगों के लिए पहचानना मुश्किल हो गया कि यह वही सुंदर सी एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने करियर को बीच में ही छोड़ कर ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी कर ली और देश छोड़ दिया था. विक्की के कारण वह जांच के दायरे में भी आ गई थीं.

बता दें कि ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था. 90 के दशक के दौरान, वह सैफ अली खान के साथ आशिक आवारा, क्रांतिवीर, सलमान खान के साथ करण अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं. उनकी ज्यादातर फिल्मों में वह ग्लैमरस रोल में दिखीं. उनके फिल्माए गए डांस और गाने भी काफी पसंद किए गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ममता कुलकर्णी ने पत्रिका 'स्टारडस्ट' के एक अंक में अपने फोटोशूट से धमाल कर दिया था. उस दौर में भी वह काफी ग्लैमरस फोटोशूट कराने से नहीं कतराईं. ममता कुलकर्णी के बारे में कुछ ज्यादा खबर नहीं है, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनका एक अकाउंट बना हुआ है, जिस पर उनके लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियोज शेयर  की गई है.