Mamta Kulkarni 5 Blockbuster Films: ममता कुलकर्णी विवाद ही नहीं इन फिल्मों की वजह से भी रखती हैं खास पहचान, आपने देखीं क्या

Mamta Kulkarni 5 Blockbuster Films: ममता कुलकर्णी को बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है. लेकिन उनकी कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने उन्हें पहचान दिलाई और ब्लॉकबस्टर रहीं.

Mamta Kulkarni 5 Blockbuster Films: ममता कुलकर्णी विवाद ही नहीं इन फिल्मों की वजह से भी रखती हैं खास पहचान, आपने देखीं क्या

Mamta Kulkarni 5 Superhit Movies: ममता कुलकर्णी की 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में

नई दिल्ली:

Mamta Kulkarni 5 Blockbuster Films: ममता कुलकर्णी की गिनती 1990 की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में होती हैं जिन्होंने अपनी फिल्मो के जरिये फैन्स का दिल जीता. ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की ऐसी हीरोइन रही हैं जिनका करियर कामयाब फिल्मों के साथ ही कई तरह के विवादों से भी जुड़ा रहा है. लेकिन आप जानते हैं कि उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. इन फिल्मों में ममता कुलकर्णी नाना पाटेकर, सलमान खान, अक्षय कुमार और सनी देओल के साथ नजर आई थीं. बेशक आज ममता कुलकर्णी सिनेमाई दुनिया से दूरियां बना चुकी हैं, लेकिन उनके किरदार और फिल्में आज भी उनके फैन्स के जेहन में ताजा हैं. आइए एक नजर डालते हैं ममता कुलकर्णी की पांच ब्लॉकबस्टर फिल्मों पर.

1. तिरंगा (1993)
इस एक्शन फिल्म में राज कुमार, नाना पाटेकर,वर्षा उसगांवकर, हरीश कुमार और ममता कुलकर्णी लीड रोल में थे. फिल्म को मेहुल कुमार ने डायरेक्ट किया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी. 

2. क्रांतिवीर (1994)
इस फिल्म को भी मेहुल कुमार ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में नाना पाटेकर, अतुल अग्निहोत्री, डिम्पल कपाड़िया और ममता कुलकर्णाी लीड रोल में थे. यह एक शानदार फिल्म थी और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. ममता की जोड़ी फिल्म में अतुल के साथ बनी थी.

3. करण अर्जुन (1995)
करण अर्जुन को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में सलमान खान, शाहरुख खान, ममता कुलकर्णी और काजोल लीड रोल में थे. फिल्म में ममता और सलमान खान एक साथ थे. ममता के साथ सलमान की जोड़ी को पसंद किया गया और 

4. सबसे बड़ा खिलाड़ी (1995)
सबसे बड़ा खिलाड़ी को उमेश मेहरा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म वेद प्रकाश शर्मा के उपन्यास लल्लू पर आधारित थी. फिल्म में ममता कुलकर्णी और अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म का म्यूजिक और एक्शन का काफी पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. वक्त हमारा है (1996)
भारत रंगाचारी की इस एक्शन फिल्म में ममता कुलकर्णी और अक्षय कुमार के अलावा सुनील शेट्टी और आयशा जुल्का भी थे. फिल्म में कमाल का एक्शन था और फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार भी मिला था.