फाइट सीक्वेंस शूट करते हुए घायल हुए मलयालम एक्टर, अस्पताल में चल रही सर्जरी

मलयालम एक्टर पृथ्विराज सुकुमारन एक फाइट सीक्वेंस शूट कर रहे थे इसी दौरान वह घायल हुआ और पैर में चोट आई है.

फाइट सीक्वेंस शूट करते हुए घायल हुए मलयालम एक्टर, अस्पताल में चल रही सर्जरी

पृथ्विराज सुकुमारन

नई दिल्ली:

फिल्म 'विलायत बुद्ध' की शूटिंग के दौरान एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन घायल हो गए. उनके पैर में चोट आई है इसके लिए आज यानी कि 26 जून को कोच्चि में उनकी सर्जरी होगी. बताया जा रहा है कि आज ही सुबह करीब 10.30 बजे वो एक फाइट सीक्वेंस शूट कर रहे थे. इसी दौरान कुछ गड़बड़ हुई और वह घायल हो गए. इसके बाद उन्हें तुरंत कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर्स ने उनकी हालत देख फौरन सर्जरी की सलाह दी और फिलहाल वही प्रोसीजर चालू है. सर्जरी के बाद वह घर लौटेंगे और रिकवरी के लिए कुछ हफ्तों का ब्रेक लेंगे. अब डॉक्टर्स पर निर्भर करता है कि वो क्या बताते हैं. 

इस एक्सिडेंट को लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. हालांकि इतना जरूर पता चल रहा है कि फिल्हाल फिल्म की शूटिंग रुक गई है और पृथ्वीराज के वापस आने पर ही काम शुरू होगा. बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले तमिल एक्टर विशाल और विजय भी शूटिंग के दौरान घायल हुए थे. इस तरह की घटनाएं चिंता बढ़ाती हैं कि आखिर सेट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम क्यों नहीं रहते?

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विलायत बुद्ध के अलावा पृथ्विराज बाहुबली प्रभास की आने वाली फिल्म सालार का भी हिस्सा हैं. इस फिल्म को केजीएफ वाले डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट करने वाले हैं. पृथ्विराज इसमें नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. इसे तेलुगू इंडस्ट्री के बड़े वेंचर्स में से एक कहा जा रहा है. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में दोनों को साथ देखने के लिए फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. प्रभास ने भी अभी से सालार का प्रमोशन शुरू कर दिया है.