मालविका मोहनन ने 'फेक वल्गर' पोस्ट चलाने पर मीडिया पोर्टल को लगाई फटकार

मालविका मोहनन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करने पर मीडिया हाउसेस को फटकार लगाई है.  उन्होंने कहा है कि इसे फोटोशॉप कर के फेक और वल्गर बनाया गया है.

मालविका मोहनन ने 'फेक वल्गर' पोस्ट चलाने पर मीडिया पोर्टल को लगाई फटकार

मालविका ने अपनी एक फेक फोटो शेयर करने पर मीडिया को फटकार लगाई

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने अपनी एक फोटो शेयर करने पर मीडिया हाउस को फटकार लगाई है.  उन्होंने कहा है कि इसे फोटोशॉप कर के फेक और वल्गर बनाया गया है. उन्होंने इंटरनेट से फेक फोटो को रिपोर्ट करके उसे हटाने में हेल्प करने के लिए कहा है. बुधवार को किए गए एक ट्वीट में  मालविका ने ओरिजनल फोटो पोस्ट की, जो कि नवंबर में एक मैगजीन शूट के लिए ली गई थी. एडिटेड फोटो में उनकी ड्रेस का एक हिस्सा हटा दिया गया है और यह फोटो वायरल हो गई है.

कुछ मीडिया पोर्टल्स ने भी इस तस्वीर को चलाया है, जिसमें अवंतिका ने "सस्ती पत्रकारिता" कहा है. अपने ट्वीट में मालविका मोहनन ने लिखा, ‘यह कुछ महीने पहले की मेरी एक फोटो है, जिसे किसी ने फोटोशॉप करके अश्लील बना दिया. बहुत सारे लोग इसे प्रसारित कर रहे हैं, जिनमें @AsianetNewsTM जैसे मीडिया हाउस भी शामिल हैं, यह सिर्फ सस्ती पत्रकारिता है. यदि आप नकली फोटो देखते हैं तो कृपया मदद करें और रिपोर्ट करें.'

मालविका मोहनन ने मीडिया पोर्टल को ट्वीट में लिखा, "इस तरह के प्रमुख मीडिया हाउस को सोशल मीडिया माइलेज के लिए बिना फैक्ट चेक किए फोटोशॉप्ड वल्गर फोटो का इस्तेमाल करते हुए देखना दुखद है." ट्वीट में उन्होंने  मॉर्फ्ड तस्वीर भी शेयर की है, जिसे बाद में मीडिया पोर्टल ने हटा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 वर्कफ्रंट की बात करें तो मालविका मोहनन ने पिछले साल रजनीकांत की पेट्टा के साथ तमिल फिल्मों करियर शुरू की. अगली फिल्म मारन में वह धनुष के साथ नजर आएंगी. उन्होंने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म को कार्तिक नरेन डायरेक्ट की है. इसमें धनुष एक पत्रकार के रोल में हैं. मारन का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा.