तंगलान की इस एक्ट्रेस से फैन ने पूछा आईपीएल में कौन सी टीम फेवरिट है, दिया ऐसा जवाब हो गई सवालों की बरसात

तंगलान फिल्म में आरती का किरदार निभा रही साउथ की इस एक्ट्रेस ने ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन किया. इसमें एक फैन ने उनसे फेवरिट आईपीएल टीम के बारे में पूछा, उनका जवाब आपको भी हैरान कर सकता है.

तंगलान की इस एक्ट्रेस से फैन ने पूछा आईपीएल में कौन सी टीम फेवरिट है, दिया ऐसा जवाब हो गई सवालों की बरसात

दिल जीत लेंगे तंगलान की एक्ट्रेस के जवाब

नई दिल्ली:

अकसर कई सितारे सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सवाल जवाब के सेशन रखते हैं. इन सेशंस में फैन्स को अपने चहेते स्टार्स से सवाल पूछने का मौका मिलता है और स्टार भी उनके सवालों के जवाब बहुत ही मजेदार अंदाज में देते हैं. शाहरुख खान अकसर अपने फैन्स के साथ आस्कएसआरके सेशन रखते हैं. अब साउथ की इस नामी एक्ट्रेस ने भी यही सेशन रखा और आईपीएल से जुड़े एक फैन के सवाल पर एक्ट्रेस का जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हम बात कर रहे हैं साउथ की टॉप एक्ट्रेस मालविका मोहनन की. फैन्स के सवालों के उन्होंने इतने सधे हुए और ईमानदारी से जवाब दिए हैं कि उनकी यह साइड फैन्स को खूब पसंद आ रही है.

मालविका मोहनन ने फैन्स के लिए ट्विटर पर आस्कमालविका सेशन रखा. इसमें एक फैन ने पूछा कि आईपीएल में आपकी पसंदीदा टीम कौन सी है? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि मैं क्रिकेट नहीं देखती. इसके साथ ही उन्होंने एक इमोजी भी शेयर किया है. लेकिन उनके इस जवाब पर फैन्स के अलग-अलग तरीके के रिएक्शन आए हैं. कुछ इसे दुखद बता रहे हैं तो कुछ उनका पुराना ट्वीट वायरल कर रहे हैं जिसमें उन्होंने विराट कोहली को अपना पसंदीदा बताया था. जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि क्रिकेट से अच्छा काम की फिल्में देखना है. इस तरह उनके इस जवाब पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

मालविका मोहनन से एक फैन ने उनके क्रश के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि जब कहो ना प्यार है रिलीज हुई तो उस समय मैं बहुत छोटी थी और ऋतिक रोशन मेरा क्रश थे. जब मालविका से उनकी फेवरिट तेलुगू एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अनुष्का शेट्टी और समांथा के नाम लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं, मालविका मोहनन ने अपनी आने वाली तंगलान को लेकर भी फैन्स को कई जानकारियां दीं. फिल्म का वह अपना हिस्सा डब कर चुकी हैं और रिलीज डेट के बारे में तो उन्हें भी अभी कोई जानकारी नहीं है. यही नहीं, वह लेडी गैंगस्टर का किरदार भविष्य में करना चाहती हैं. यही नहीं, मालविका मोहनन प्रभास की अगली फिल्म राजा साब में उनके साथ नजर आएंगी.