Malaika Arora ने सिल्वर फ्रिल ड्रेस में दिया किलर अंदाज में पोज, PHOTO शेयर कर बोलीं- पीछे नहीं देखना...

इस तस्वीर में उन्हें सिल्वर कलर का फ्रिल्स वाला ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. फोटो में मलाइका कमर पर हाथ रख पीछे की तरफ देखते हुए किलर पोज दे रही हैं.

Malaika Arora ने सिल्वर फ्रिल ड्रेस में दिया किलर अंदाज में पोज, PHOTO शेयर कर बोलीं- पीछे नहीं देखना...

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है और मलाइका के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स पसंद भी खूब करते हैं. मलाइका ने इस उम्र में जिस तरह से खुद को फिट रखा है, वह भी लोगों को खूब इंस्पायर करता है. अपने फैन्स और चाहने वालों के लिए Malaika Arora अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं और इसी क्रम में मलाइका ने अपनी एक नई तस्वीर साझा कर दी है, जो इन दिनों खूब पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. 

Malaika Arora ने अपनी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में उन्हें सिल्वर कलर का फ्रिल्स वाला ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. फोटो में मलाइका कमर पर हाथ रख पीछे की तरफ देखते हुए किलर पोज दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए मलाइका ने बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए "No turning back" यानी "पीछे नहीं देखना" कैप्शन दिया है. मलाइका की पोस्ट को 80 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

मलाइका की पोस्ट को न सिर्फ फैन्स बल्कि सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं. वे इस पर 'स्टनिंग', 'आउटस्टैंडिंग', 'गॉर्जियस' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप हमेशा ही अच्छी लगती हो'. गौरतलब है कि Malaika Arora इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता Arjun Kapoor को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में घूमते-फिरते स्पॉट किया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें