मलाइका अरोड़ा ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस से पहले शेयर किया पोस्ट, बोलीं- मुझे लगा था मैं बुलेटप्रूफ हूं...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस से ठीक एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट साझा किया है. जिसमें उन्होंने अपनी मानसिक स्थिति के बारे में बताया है.

मलाइका अरोड़ा ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस से पहले शेयर किया पोस्ट, बोलीं- मुझे लगा था मैं बुलेटप्रूफ हूं...

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्मों में भले ही एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा कायम रहता है. मलाइका हमेशा फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर अपनी हर गतिविधि शेयर करती हैं. इसी बीच उन्होंने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस से ठीक एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने इंस्टा फैन्स को अपनी कहानियां शेयर करने के लिए कहा है. मलाइका का ये पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि कैसे योग ने उन्हें जीवित रहने में मदद की है. मलाइका आगे कहती हैं 'कल, 10 अक्टूबर विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस है. यहां एक छोटा सा स्वीकारोक्ति है. मुझे लगा कि मैं बुलेटप्रूफ थी जब तक कि यह मुझे नहीं मारा कि मैं नहीं थी इमोशन प्रूफ, मेरा दिमाग मेरे साथ खेल खेलने लगा, जिसके नियम मुझे नहीं पता थे. मैं योग के कारण बच गया. मेरा ब्रेकिंग पॉइंट एक दिन आया जब मैं अपनी पहली कुछ योग कक्षाओं में थी और मेरे आंसू नहीं रुके. मैं अपने भीतर के तूफान से बच गई. मैं खुद को कभी भी बुलेट प्रूफ नहीं कहूंगी क्योंकि हम में से कोई भी नहीं है. मैं खुद को स्थिर और मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से स्वस्थ बनने के लिए निरंतर प्रयास करने के रास्ते में कहूंगी.


बता दें कि मलाइका जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं. मलाइका ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग से जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी काफी फेमस हैं. वो अकसर अपने लुक्स और स्टाइल से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com