मलाइका अरोड़ा ने सोफे पर बैठकर स्टाइिश अंदाज में दिए पोज, बहन अमृता अरोड़ा ने खींची फोटो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बीच जबरदस्त ट्यूनिंग हैं. दोनों बहनों को अकसर साथ देखा जा सकता है, फिर चाहे मौका चिल करने का हो या फिर पार्टी का.

मलाइका अरोड़ा ने सोफे पर बैठकर स्टाइिश अंदाज में दिए पोज, बहन अमृता अरोड़ा ने खींची फोटो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो
  • दिखा स्टाइलिश अंदाज
  • अमृता अरोड़ा ने खींची फोटो
नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के बीच जबरदस्त ट्यूनिंग हैं. दोनों बहनों को अकसर साथ देखा जा सकता है, फिर चाहे मौका चिल करने का हो या फिर पार्टी का. मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें मलाइका अरोड़ा बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में बैठी हैं. दिलचस्प यह है कि मलाइका अरोड़ा के इन फोटो के कैप्शन को पढ़कर यही बात समझ आती है कि इन फोटो को उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने कैमरे में कैद किया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इन फोटो को सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है. 

Amrita Arora: चाय, चाट और दोस्तों के साथ अमृता अरोड़ा ने मनाया अपना 43 वां बर्थडे

मलाइका, करीना और करिश्मा ने मनाया अमृता अरोड़ा का बर्थडे, बोलीं- चाय, चाट और चैट...देखें Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बाएं देखो, दाएं देखो, सामने देखो...रोशनी के हिसाब से...अमृता अरोड़ा तुम्हारे फोटोग्राफी गेम का लेवल और बढ़ गया है.' यही नहीं, मलाइका अरोड़ा की इस पोस्ट पर अमृता अरोड़ा ने भी कमेंट किया है, और लिखा है, 'इसीलिए तो मैं तुम्हारी शाम बजे की विजिट के बारे में जानती हूं, और तुम्हारी जगह के बारे में भी...' यही नहीं, बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी इमोजी के साथ कमेंट किया है. 

Malaika Arora ने जिम में इस अंदाज में किया हार्ड वर्कआउट, बोलीं- नो पेन नो गेन...देखें Video

पेट की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए Malaika Arora ने ऐसे किया पार्श्वकोणासन, देखें फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में बहन अमृता अरोड़ा के जन्मदिन सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की थी. यह फोटो खूब वायरल हुई थीं. इस बर्थडे सेलिब्रेशन में करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा एक साथ नजर आए थे. कुछ समय पहले ही दोनों बहनें गोवा भी नए साल के जश्न के लिए गई थीं.