Malaika ने Nora Fatehi के साथ 'गर्मी' सॉन्ग पर डांस कर मचाया तहलका, खूब Viral हो रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस 'गर्मी' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Malaika ने Nora Fatehi के साथ 'गर्मी' सॉन्ग पर डांस कर मचाया तहलका, खूब Viral हो रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) संग किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने नोरा फतेही संग 'गर्मी' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस
  • 'छैया छैया' गर्ल का स्टेप देख नोरा फतेही ने भी बजाई तालियां
  • मलाइका और नोरा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. दोनों अकसर ही अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. खास बात तो यह है कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के मंच पर नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा ने एक साथ अपने डांस से खूब धमाल भी मचाकर रख दिया था. इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस गर्मी सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि गर्मी सॉन्ग पर मलाइका का डांस देख खुद नोरा भी तालियां बजाने लगती हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इसके साथ ही फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों एक साथ गर्मी सॉन्ग पर डांस शुरू करती हैं. लेकिन बीच में मलाइका का डांस देखकर नोरा फतेही रुक जाती हैं और उनके लिए तालियां बजानी शुरू कर देती हैं. वीडियो में दोनों के डांस के साथ-साथ उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. जहां मलाइका ब्लैक और सिल्वर शिमरी ड्रेस में दिख रही हैं तो वहीं नोरा फतेही भी मल्टी कलर शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कुछ ही दिनों पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई थीं. इसके कारण उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर भी जज करना छोड़ दिया था. मलाइका की जगह एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बतौर जज शो में भूमिका निभाई. इतना ही नहीं, उन्होंने हर हफ्ते अपने डांस से भी खूब धमाल मचाया. हालांकि, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद मलाइका 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में वापसी करने के लिए तैयार हैं. नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं.