Malaika Arora ने टेरेंस, गीता और रेमो के साथ 'डिस्को दीवाने' पर किया धमाकेदार डांस, Video मचा रहा है धूम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेमो डिसूजा, गीता कपूर, टेरेंस लेविस, सलमान खान और कई लोगों के साथ स्टेज पर डिस्को दीवाने सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Malaika Arora ने टेरेंस, गीता और रेमो के साथ 'डिस्को दीवाने' पर किया धमाकेदार डांस, Video मचा रहा है धूम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 'डिस्को दीवाने' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने टेरेंस लेविस और गीता कपूरके साथ किया जमकर डांस
  • 'डिस्को दीवाने' सॉन्ग पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने स्टाइल के साथ-साथ अपने डांस से भी धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर अकसर मलाइका अरोड़ा धूम मचाती हुई नजर आती हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेमो डिसूजा, गीता कपूर, टेरेंस लेविस, सलमान खान और कई लोगों के साथ स्टेज पर डिस्को दीवाने सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को गीता कपूर के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक है. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ-साथ गीता कपूर, रेमो डिसूजा, टेरेंस लेविस और गीता कपूर का भी डांस वीडियो में देखने लायक है. वीडियो में सभी कलाकार डिस्को दीवाने सॉन्ग का हुक स्टेप डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उन सभी का अंदाज तारीफ के लायक है. वहीं, मलाइका अरोड़ा अलग ही वीडियो में अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर सबका ध्यान खींच रही हैं. इसमें वह ब्लू कलर के स्लिट गाउन में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. वीडियो के अलावा मलाइका की एक पोटो भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनका लुक तारीफ के लायक है. 

jb3vp6io
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ग्लैमरस अंदाज और स्टाइल को लेकर काफी जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले कोरोना वायरल पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने शो को चोड़ दिया था, लेकिन कोरोना से ठीक होने के बाद मलाइका ने शो में धमाकेदार वापसी की.