आंखों पर से चश्मा उतारते ही सिंपल से ग्लैमरस लुक में आईं मलाइका अरोड़ा, फैन्स ने पूछा- ये जादू कैसे किया? देखें Video

वीडियो में मलाइका सबसे पहले आंखों पर एक काला रंग का चश्मा लगाए हुए दिखती हैं. जैसे ही मलाइका अपने चेहरे पर से चश्मा हटाती हैं, उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है.

आंखों पर से चश्मा उतारते ही सिंपल से ग्लैमरस लुक में आईं मलाइका अरोड़ा, फैन्स ने पूछा- ये जादू कैसे किया? देखें Video

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा भले ही 40 की उम्र पार कर गई हों, लेकिन ग्लैमर और खूबसूरती के मामले में वे आज भी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. मलाइका की फिटनेस के आगे आज के जेनरेशन की अभिनेत्रियां पानी भारती नजर आती हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर खूव एक्टिव रहती हैं और यहां अक्सर अपने चाहने वालों के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें व वीडियो साझा करती हैं. इसी क्रम में मलाइका का एक नया वीडियो आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का सिंपल से ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है.

इस वीडियो को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में मलाइका सबसे पहले आंखों पर एक काला रंग का चश्मा लगाए हुए दिखती हैं. जैसे ही मलाइका अपने चेहरे पर से चश्मा हटाती हैं, उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है. आंखों पर से चश्मा हटाने के बाद मलाइका को व्हाइट कलर के एक गाउन में देखा जा सकता है, जिसमें वे काफी गॉर्जियस लग रही हैं. मलाइका के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. पोस्ट को अब तक 1 लाख 31 हजार से भी जादा लोग लाइक कर चुके हैं.

मलाइका की इस पोस्ट पर लोग खूब फायर और लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. फैन्स के अलावा फिल्मी सितारों ने भी उनके इस वीडियो को लाइक किया है. कुछ फैन्स तो एक्ट्रेस से ये पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ये जादू कैसे किया? गौरतलब है कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिनके साथ वे अक्सर घूमते-फरते या किसी इवेंट में स्पॉट होती हैं.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com