बहन अमृता के संग रेस्टोरेंट में मलाइका अरोड़ा ने खूब मचाया हंगामा, देखकर फैंस बोले- कुछ भी

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वह अपनी खूबसूरती से लेकर फैशन और ड्रेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की अक्सर खास तस्वीर और वीडियो भी तेजी से वायरल होते रहते हैं.

बहन अमृता के संग रेस्टोरेंट में मलाइका अरोड़ा ने खूब मचाया हंगामा, देखकर फैंस बोले- कुछ भी

मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वह अपनी खूबसूरती से लेकर फैशन और ड्रेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की अक्सर खास तस्वीर और वीडियो भी तेजी से वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से खूबसूरत अदाकारा अपने खास वीडियो को लेकर सुर्खियों में है, जिसमें मलाइका अरोड़ा का बेहद खास और अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

मलाइका अरोड़ा के नए वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह ढेर सारे लोगों के बीच खाने की प्लेट तोड़ती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आ रही हैं. इन दोनो एक्ट्रेस का यह वीडियो एक रेस्तरां का है. यह मलाइका और अमृता अरोड़ा अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं और खाने की प्लेट तोड़ रही हैं।

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रही हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक तरफ जहां फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ लोग भी हैं जो ऐसे प्लेट तोड़ने पर मलाइका अरोड़ा को ट्रोल कर रहे. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'कई लोगों को खाने के लिए प्लेट नहीं मिलती और ये लोग प्लेट तोड़ रहे हैं.' एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'कुछ भी.' अन्य ने लिखा, 'प्लेट गरीबों में भी बांट सकते हो.' इनके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा शर्मा को बहन आयशा के साथ किया गया स्पॉट पिलेट्स स्टूडियो के बाहर