मलाइका अरोड़ के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर, तो करीना कपूर ने कर दी ये डिमांड

मलाइक अरोड़ा (Malaika Arora) के बर्थडे पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने रोमांटिक फोटो शेयर की है. करीना कपूर ने इस पर कॉमेंट किया है.

मलाइका अरोड़ के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर, तो करीना कपूर ने कर दी ये डिमांड

अर्जुन कपूर ने शेयर की मलाइका अरोड़ संग तस्वीर

नई दिल्ली:

मलाइक अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उनके दोस्त, फैन्स और परिवार वाले सोशल मीडिया पर उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के खास दोस्त अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी इस मौके पर मलाइका के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है. फोटो में मलाइक, अर्जुन कपूर पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी कॉमेंट किया है.

करण-अर्जुन की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी सालों बाद दिखती हैं ऐसी, लेटेस्ट तस्वीरों ने खींचा फैन्स का ध्यान

मलाइक अरोड़ा संग अपनी तस्वीर को शेयर कर अर्जुन कपूर ने लिखा है: "इस खास दिन या और भी कोई दिन हो मैं चाहता हूं कि आप मुस्कुराएं. मैं कामना करता हूं कि इस साल आप सबसे ज्यादा मुस्कुराएं." अर्जुन कपूर ने जैसे ही इस तस्वीर को पोस्ट किया बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस पर कॉमेंट किया और बताया कि इस तस्वीर को उन्होंने ही क्लिक किया है. करीना यही नहीं रूकीं उन्होंने तस्वीर पर क्रेडिट की मांग भी कर दी है. करीना ने कॉमेंट में लिखा है: "मुझे फोटो क्रेडिट चाहिए अर्जुन कपूर जी."

सपना चौधरी ने घर की बालकनी में 'छम छम' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बताया जाता है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने साल 2018 में अपनी डेटिंग की शुरुआत की थी. मलाइक ने इससे पहले एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान से शादी रचाई थी. लेकिन शादी के 19 सालों बाद दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. दोनों 18 वर्षीय अरहान के पैरेंट्स हैं. अरहान कुछ महीने पहले ही विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए गए हैं. 

देखें ये वीडियो: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com