करण-अर्जुन की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी सालों बाद दिखती हैं ऐसी, लेटेस्ट तस्वीरों ने खींचा फैन्स का ध्यान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) की कई लेटेस्ट तस्वीरें सुर्खियों में है.

करण-अर्जुन की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी सालों बाद दिखती हैं ऐसी, लेटेस्ट तस्वीरों ने खींचा फैन्स का ध्यान

ममता कुलकर्णी की तस्वीरें

नई दिल्ली:

90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार ममता कुलकर्णी अब न तो फिल्मों में नजर आती हैं और न ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आज भी उनके चाहने वाले फैन्स की संख्या करोड़ों में हैं. ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक से भी लोगों के दिलों पर राज करती थीं. ममता कुलकर्णी अब 49 साल की हो गई हैं, लेकिन अभी भी उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें फैन्स का ध्यान खींचती हैं.

सपना चौधरी ने घर की बालकनी में 'छम छम' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

फोटो में स्माइल करती बच्ची आज करती है करोड़ों दिलों पर राज, पहचानने पर कहलाएंगे उस्ताद

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) के फैन पेज पर एक्ट्रेस की कई तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, जिसमें पहले की ही तरह काफी खूबसूरत नजर आती हैं. ममता कुलकर्णी ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्में और उस जमाने के सभी बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी हैं. फिल्म करण-अर्जुन में उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ खूब जमी थी. फिल्म में दोनों के कई गाने आज भी दर्शकों को पसंद आते हैं. अपने करियर के पीक पर ममता अचानक से फिल्मी दुनिया से गायब हुईं ममता पिछले कई सालों से लोगों के सामने नहीं आई हैं. लगता है न्होंने बॉलीवुड के दूर जाकर अपनी जिंदगी जीना तय किया है. ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में 1992 में 'तिरंगा' फिल्म से कदम रखा. इसके बाद वह 'आशिक अवारा' में दिखाई दीं. 

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने 'वक्त हमारा है', 'क्रांतिवीर', 'करण अर्जुन', 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' और 'बाजी', 'घातक', 'चाइना गेट' सरीखी फिल्मों में काम करके नाम कमाया. 2002 में आई 'कभी तुम कभी हम' के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. ममता के कई गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं. जब भी ये गाने कहीं सुनने को मिलते हैं तो अचानक इस अभिनेत्री की याद ताजा हो जाती है. 'कोई जाए तो ले आए मेरी लाख दुआएं पाए', 'मैं तो पिया की गली..', 'मुझको राणा जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई', 'भंगड़ा पा ले, आजा आजा', 'भोली-भाली लड़की', 'एक मुंडा मेरी उम्र दा' जैसे गानों पर लोग आज भी थिरकते हैं.


यह भी देखें: Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com