Viral Video: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने डांस से बांधा समा, इस अंदाज में दिखे बॉलीवुड कलाकार

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड सितारों की महफिल लगी थी, जिसमें अर्जुन कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया से लेकर कई मशहूर सितारे शामिल थे.

Viral Video: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने डांस से बांधा समा, इस अंदाज में दिखे बॉलीवुड कलाकार

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने जमकर किया डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने मनाया 46वां जन्मदिन
  • पार्टी में जमकर नाचीं एक्ट्रेस
  • बॉलीवुड सितारों की सजी रही महफिल

बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से तो सबका दिल जीता ही, साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से भी खूब सुर्खियां बटोरीं. आज एक्ट्रेस का 46वां जन्मदिन है, जिसके खास मौके पर मलाइका अरोड़ा ने जश्न भी मनाया. मलाइका के जन्मदिन के इस मौके पर बॉलीवुड सितारों की महफिल लगी थी, जिसमें अर्जुन कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया से लेकर कई मशहूर सितारे शामिल थे. मलाइका के बर्थडे पार्टी की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें सभी कलाकार काफी अलग और जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

सारा अली खान की Photos ने मचाया धमाल, कहीं Beach किनारे करती दिखीं मस्ती तो कहीं लिया बारिश का आनंद

'वॉर' बनी हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म, किया धमाकेदार कलेक्शन

कौन बनेगा करोड़पति' में कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कही ऐसी बात, कुर्सी छोड़कर उठ गए बिग बी

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का जन्मदिन हो और डांस न हो, ऐसा होना तो नामुमकिन है. उनकी बर्थडे पार्टी पर जहां एक तरफ एक्टर अर्जुन कपूर प्रोपर पटोला पर थिरकते नजर आए तो वहीं खुद मलाइका अरोड़ा भी धमाकेदार डांस करती नजर आईं. पार्टी में मलाइका का लुक भी काफी जबरदस्त नजर आया. सिल्वर ड्रेस में मलाइका अरोड़ा का स्टाइल और उनका अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा था. केवल मलाइका ने ही नहीं, बल्कि करीना कपूर, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर जैसे कलाकारों ने भी अपने लुक से सबका खूब ध्यान खींचा. इन फोटो और वीडियो को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड डीवा के जन्मदिन पर सबने खूब मस्ती की. 

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' यूपी में हुई टैक्स फ्री, योगी सरकार ने लिया फैसला

Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी को छोड़ने घर जाएगी प्रज्ञा? जानिए 'कुमकुम' में क्या होगा

ये हैं टिकटॉक के यो यो हनी सिंह, इस अंदाज में आते हैं नजर- TikTok Video देख कहेंगे Wow!

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो हों या वीडियो, उन्हें सुर्खियों में खींच लाते हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. हालांकि, दोनों ने सार्वजनिक तौर पर अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...