Major: मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती पर अदिवि सेष ने शेयर की टीजर की झलक, Viral हुआ Video

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep UnniKrishnan) की जयंती पर एक्टर अदिवि सेष (Adivi Sesh) ने 'मेजर' (Major) फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेबाक अंदाज और जीवन की छोटी सी झलक दिखाई गई है.

Major: मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती पर अदिवि सेष ने शेयर की टीजर की झलक, Viral हुआ Video

मेजर संदीप (Major Sandeep) की जयंती पर अदिवि सेष ने शेयर की फिल्म की झलक

खास बातें

  • मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती पर शेयर हुआ मेजर से जुड़ा वीडियो
  • एक्टर अदिवि सेष ने शेयर की छोटी सी झलक
  • आग के बीच खड़े नजर आए मेजर
नई दिल्ली:

26/11 के आतंकवादी हमले में अपने देश के लिए शहीद हुए दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep UnniKrishnan) की जयंती पर एक्टर अदिवि सेष (Adivi Sesh) ने 'मेजर' (Major) फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेबाक अंदाज और जीवन की छोटी सी झलक दिखाई गई है. इस वीडियो ने रिलीज होते ही लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. इतना ही नहीं, उनकी जयंती पर फिल्म निर्माता ने एक ऐसे माइक्रो साइट का निर्माण किया हैं जहां लोग देश के इस लाल को अपने अंदाज में श्रधांजलि दे सकते हैं. 


दिवंगत मेजर संदीप (Major Sandeep UnniKrishnan) बारे में बात करते हुए 'मेजर' (Major) फिल्म के एक्टर अदिवि सेष (Adivi Sesh) ने कहा, "हम सब उन्हें उनकी दिलेरी और देश के लिए समर्पित जज्बे के लिए हमेशा याद करते हैं. पर बहुत लोग ये नहीं जानते कि वे अपनी जिंदगी कैसे जिया करते थे. 'मेजर' फिल्म न ही उनके बलिदान की कहानी को सेलिब्रेट करती है बल्कि उनके जीवन की कहानी को भी दिखाने में गौरवपूर्ण अनुभव करती हैं. 'मेजर' फिल्म याद करती है एक बेटे को, एक दोस्त को और एक जवान को." 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि 'मेजर' (Major) फिल्म में अदिवि सेष (Adivi Sesh) के साथ शोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर और प्रकाश राज भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी. फिल्म को सशी किरण टिक्का निर्देशित किया हैं इसके निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया. इस फिल्म को मोहन बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं.