Maidaan Box Office Collection: दर्शकों की कृपा से मैदान मार सकते हैं अजय देवगन, 4 दिन में कमा डाले इतने करोड़

Maidaan Box Office Collection: अजय देवगन की मैदान बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रफ्तार पकड़े हुए है. देश ही नहीं विदेश में भी फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है.

Maidaan Box Office Collection: दर्शकों की कृपा से मैदान मार सकते हैं अजय देवगन, 4 दिन में कमा डाले इतने करोड़

Maidaan Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने मार लिया मैदान

नई दिल्ली:

Maidaan Box Office Collection: जिस तरह 1950 के दशक की फुटबॉल टीमें दर्शकों में एक्साइटमेंट भर देती थीं. उसी तरह मेकर्स अब इस गेम को लेकर अवेयरनेस बढ़ाने के लिए कुछ नए एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. देशभर के लोगों के सिनेमा तक लाने के लिए उन्होंने केवल वीकएंड ही नहीं वीकडे पर भी खास ऑफर निकाला. मेकर्स ने एक स्पेशल फैमिली वीकडे ऑफर निकाला है. इसके तहत पूरे देश में 150 रुपये में टिकट मिलेगा और आप करीब आधे दाम में फिल्म इंजॉय कर सकते हैं.  

Maidaan Box Office Collection

अजय देवगन स्टारर मैदान ने वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर अहम जीत हासिल की है. एक जरूरी लेकिन भूली हुई ऐतिहासिक कहानी को सबके सामने लाना और एक रोमांचक सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देने के लिए मेकर्स को तारीफ भी मिली है. फिल्म में कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी दिखाई गई है जिनका दृढ़ संकल्प ने दुनिया भर में दिलों पर कब्जा कर रहा है. मैदान ने क्रिकेट मैचों के बावजूद रविवार को 6.52 करोड़ एनबीओ की कमाई की. भारत में कुल 22.22 करोड़ की कलेक्शन हो चुकी है. वर्ल्डवाइड दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ अट्रैक्ट करते हुए मैदान ने दुनिया भर में कुल 32.86 करोड़ जीबीओ की कमाई की है.

फिल्म को जो शानदार वर्ड-ऑफ-माउथ तारीफें मिल रही हैं वह वीकएंड के दिनों में कमाई और बढ़ने का इशारा कर रही हैं. इस इंस्पिरेश्नल स्पोर्ट्स ड्रामा को देखने के लिए बच्चों के साथ-साथ परिवार भी सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं. अमित शर्मा के डायरेक्शन और जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला की प्रोड्यूस की गई मैदान में अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com