महिमा चौधरी की बेटी की लेटेस्ट फोटो वायरल, 17 साल की आर्याना का लुक देख शरमा जाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस, लोग बोले- मां पर गई है

महिमा चौधरी की बेटी आर्यना चौधरी खूबसूरती में मां महिमा चौधरी की ही तरह है. 17 साल की आर्यना की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें उन्होंने सभी स्टार किड्स और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है.

महिमा चौधरी की बेटी की लेटेस्ट फोटो वायरल, 17 साल की आर्याना का लुक देख शरमा जाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस, लोग बोले- मां पर गई है

महिमा चौधरी की बेटी की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड के स्टार किड्स की चर्चा हर जगह है. चाहे काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन हो या फिर रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी. इन स्टार किड्स ने न सिर्फ लाइमलाइट बटोरी है बल्कि इनमें लोग बॉलीवुड का कल तलाशने लगे हैं. इस बीच एक स्टारकिड हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं. हम आज उनकी बात कर रहे हैं. महिमा चौधरी की बेटी आर्यना चौधरी खूबसूरती में मां महिमा चौधरी की ही तरह है. मासूमियत से लबरेज चेहरा, खूबसूरत आंखें और दिल चुरा लेने वाली स्माइल महिमा की बेटी आर्यना को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

आर्यना को हाल ही में अपनी मां महिमा चौधरी और दोस्तों के साथ वेकेशन पर देखा गया था. वेकेशन की एक वीडियो को महिमा ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा था, "एक ट्विस्ट के साथ वेकेशन. फ्लाइट्स से दूर रही? नहीं. बहुत सारे टेक ऑफ और लैंडिंग को देखा. कितना खूबसूरत नजारा था". दरअसल, महिमा ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें देखा जा सकता था कि उनके होटल रूम से रनवे दिख रहा था. वीडियो में आर्याना भी नजर आ रही थीं, जो अब बिलकुल अपनी मां की तरह दिखने लगी हैं.

आर्यना चौधरी कुछ समय पहले अपनी मां महिमा के साथ एक इवेंट में शामिल हुई थीं. इस दौरान एक इंटरव्यू में जब आर्यना से पूछा गया कि क्या वह भी अपनी मम्मी की तरह फिल्मों में काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा था कि हां बिलकुल वे अपनी मां की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. वहीं उन्होंने महिमा के बारे में कहा था कि उन्हें लगता है वह एक सेलिब्रिटी के साथ रह रही है, जो उनकी मां भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com