17 साल की हुईं महिमा चौधरी की प्यारी बेटी अर्याना, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो तो लोग बोले- सबसे खूबसूरत स्टार किड

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी न सिर्फ बेहद क्यूट हैं बल्कि उनमें अपनी मां की पूरी झलक दिखाई देती है. आज अर्याना का 17वां जन्मदिन है जिसे उनकी मां महिमा चौधरी ने इस खास अंदाज में विश कर और भी स्पेशल बना दिया है.

17 साल की हुईं महिमा चौधरी की प्यारी बेटी अर्याना, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो तो लोग बोले- सबसे खूबसूरत स्टार किड

17 साल की हुईं महिमा चौधरी की बेटी

नई दिल्ली :

कुछ ऐसे स्टार किड्स होते हैं जो भले ही लाइमलाइट से अक्सर दूर रहते हों लेकिन जब वो सामने आते हैं तो सुर्खियों में छा जाते हैं. एक ऐसी ही स्टार किड हैं महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी जिनकी क्यूटनेस पर फैंस फ़िदा हैं. दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी न सिर्फ बेहद क्यूट हैं बल्कि उनमें अपनी मां की पूरी झलक दिखाई देती है. आज अर्याना का 17वां जन्मदिन है, जिसे उनकी मां महिमा चौधरी ने इस खास अंदाज में विश कर और भी स्पेशल बना दिया है. महिमा चौधरी ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर अपनी प्यारी सी बेटी के लिए  दिल छू लेने वाली बात लिखी है.

शाहरुख खान की हीरोइन महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी अब 17 साल की हो गई हैं. बेहद क्यूट और एडोरेबल होने के साथ अर्याना बहुत खूबसूरत भी हैं. आज इस खूबसूरत सी परी का बर्थडे है जिससे उनकी मां यानी महिमा चौधरी ने और भी खास बना दिया है. महिमा चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर बेटी की ढेर सारी प्यारी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय स्वीटेस्ट, आप मेरे लाइफ की खुशी हो, आप मेरी जिंदगी हो'. इन तस्वीरों में अर्याना की एक से बढ़कर एक क्यूट और एडोरेबल फोटोज देखने को मिल रहे हैं. कुछ तस्वीरों में तो अर्याना के चेहरे पर महिमा चौधरी की पूरी झलक दिखाई दे रही है.

फिल्म परदेस से डेब्यू करने वाली महिमा चौधरी ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम साल काम किया हो लेकिन उनकी पहचान बेहतरीन अदाकाराओं में की जाती है. अपने करियर के पीक समय में महिमा चौधरी ने डायरेक्टर बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी. लेकिन ये शादी लंबे समय तक नहीं चली और 2013 में महिमा और बॉबी का तलाक हो गया. अर्याना की महिमा चौधरी ने एक सिंगल पैरंट के तौर पर परवरिश की है. अब अर्याना 17 साल की हो गई हैं और उनकी खूबसूरती सोशल मीडिया पर छाई रहती है. कहा तो ये भी जा रहा है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है. अर्याना काफी खूबसूरत होने के साथ साथ अपनी मां के साथ अक्सर कई इवेंट्स में नजर आती हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं. 

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com