गुंटूर कारम के गाने पर महेश बाबू की बेटी ने किया डांस वीडियो, पिता का रिएक्शन देख फैंस दे बैठे दिल

Mahesh Babu Daughter Dance Video: महेश बाबू ने बेटी सितारा के गुंटूर कारम के गाने दम मसाला डांस वीडियो पर रिएक्शन दिया है.

गुंटूर कारम के गाने पर महेश बाबू की बेटी ने किया डांस वीडियो, पिता का रिएक्शन देख फैंस दे बैठे दिल

Mahesh Babu Daughter Dance Video: महेश बाबू ने बेटी सितारा की डांस वीडियो पर दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

साल 2024 में रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. जबकि बॉक्स ऑफिस पर फाइटर और हनु मान से फिल्म की टक्कर देखने को मिल रही है. जबकि सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने ट्रेंड कर रहे हैं. इसी बीच महेश बाबू (Mahesh Babu Daughter) की बेटी सितारा ने दम मसाला गाने पर डांस किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन इस पर पिता का रिएक्शन फैंस का दिल ले गया है. 

रेड और वाइट कलर के आउटफिट में सितारा ने गुंटूर कारम के गाने दम मसाला पर डांस किया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को महेश बाबू से शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, यह आपके लिए है और एक रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है. इस पर सितारा की मम्मी यानी एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर ने लिखा, आप बेस्ट हैं मेरी छोटी पटाखा. वहीं फैंस ने हार्ट और प्यारे इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है. 

पापा महेश बाबू ने बेटी सितारा के वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, मुझे पता नहीं था यह इतना क्यूट भी हो सकता है. इसके साथ तीन रेड हार्ट इमोजी एक्टर ने शेयर किया है.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि गुंटूर कारम 12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी, जिसका बजट 200 करोड़ है. वहीं फिल्म ने शुरुआत में अच्छी ओपनिंग की थी और फैंस का प्यार मिला था. लेकिन अभी फिल्म बजट की कमाई वर्ल्डवाइड कर चुकी है. वहीं 200 करोड़ के क्लब में शामिल भी हो चुकी है.