माधुरी दीक्षित ने 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर दिए इतने खूबसूरत एक्सप्रेशन, वायरल हो गया डांस Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे 'कजरा मोहब्बत वाला (Kajra Mohabbat Wala)' गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती हुई दिखाई दे रही हैं.

माधुरी दीक्षित ने 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर दिए इतने खूबसूरत एक्सप्रेशन, वायरल हो गया डांस Video

माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर किया डांस
  • वीडियो में माधुरी ने दिए खूबसूरत एक्सप्रेशन
  • डांस दीवाने 3 में बतौर जज नजर आ रही हैं माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. माधुरी दीक्षित के खूबसूरत डांस वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. ऐसे में उनका यह लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘कजरा मोहब्बत वाला (Kajra Mohabbat Wala)' सॉन्ग पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) ने यह वीडियो अपने फैंस के मनोरंजन के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस गाने पर माधुरी जिस खूबसूरती से एक्सप्रेशन दे रही हैं, वह उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है.

'कजरा मोहब्बत वाला' पर माधुरी दीक्षित ने किया डांस

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance Video) गहरे नीले रंग के सूट में मैचिंग झुमके और चूड़ियों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वे बड़े ही खूबसूरत ढंग से ‘डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3)' के सेट पर शाशा तिरुपति के लोकप्रिय गीत ‘कजरा मोहब्बत वाला' पर लिप-सिंक करते हुए शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं. उनके इस बेहतरीन अंदाज को लोग भी बहुत पसंद कर रहे हैं. माधुरी के लिप-सिंक वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के पोस्ट होने के कुछ घंटों के भीतर ही इस पर कई लाइक और कमेंट मिल चुके हैं.
 

'फाइंडिंग अनामिका' से डिजिटल डेब्यू करेंगी माधुरी दीक्षित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि 2019 में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं. इसके साथ ही इसी साल वे मराठी फिल्म '15 अगस्त' की प्रोड्यूसर भी बनी थीं. अब जल्द ही धक-धक गर्ल नेटफ्लिक्स पर 'फाइंडिंग अनामिका' नाम की सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. इस सीरीज में वे एक सुपरस्टार, पत्नी और मां की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस समय माधुरी कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के तीसरे सीजन को जज कर रही हैं.