माधुरी दीक्षित ने रेड साड़ी में 'ढोलना' गाने पर पुनीत पाठक के साथ किया डांस, Video हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अपनी ही फिल्म के सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

माधुरी दीक्षित ने रेड साड़ी में 'ढोलना' गाने पर पुनीत पाठक के साथ किया डांस, Video हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी
  • डांस दीवाने 3 में आ रही हैं नजर
  • बीते दिनों फैमिली के साथ गई थीं वेकेशन पर मालदीव्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से फेमस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.आए दिन वे अपने फैंस के साथ बहुत ही इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी माधुरी दीक्षित अपने डांस से तो कभी अपनी ग्लैमरस फोटो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फिलहाल तो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुनीत पाठक के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance Video) का अंदाज दीवाना बनाने वाला है. वैसे भी माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन भी कहा जाता है.

ये वीडियो कलर्स टीवी (Colors TV) के डांस रियलिटी शो का है. इसमें वे पुनीत पाठक के साथ 'दिल तो पागल है (Dil To Pagal Hai)' के मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग 'ढोलना' पर थिरकती नजर आ रही हैं. माधुरी ने रेड कलर की साड़ी पहन रखी है. इससे पहले एक्ट्रेस 'बाजरे दा सिट्टा' पर गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आईं थीं. इसमें पहले तो माधुरी सिंपल और बोर होती दिखाई देती हैं फिर अचानक से बेहद एक्साइटेड होकर तैयार हो जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) डांस दीवाने 3 के शो में नजर आ रही हैं. वहीं शूटिंग से पहले वे अपने वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस अपने मोस्ट पॉपुलर और एवरग्रीन सॉन्ग एक दो तीन पर डांस (Ek Do Teen) करती नजर आईं थीं. इस वीडियो को फैंस का काफी प्यार मिला.