माधुरी दीक्षित ने 'हमरी अटरीया' गाने पर डांस से मचाया धमाल, देखती रह गईं मलाइक अरोड़ा- देखें थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने 'हमरी अटरीया' गाने पर डांस से मचाया धमाल, देखती रह गईं मलाइक अरोड़ा- देखें थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का धमाका

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए भी खास पहचान रखती हैं. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोग भी उनके डांस के दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर उनके आए दिन डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो बहुत कमाल का है. माधुरी दीक्षित इस वीडियो में वो अपने सुपरहिट सॉन्ग 'हमरी अटरीया पे' पर शानदार डांस कर रही हैं. उनका यह वीडियो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का बताया जा रहा है. माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को फैन पेज से शेयर किया गया है.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके डांस को देख वहां जज के रूप में मौजूद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और किरण खेर भी हैरान रह जाती हैं. हाल ही में उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने जोरदार डांस से सबको चकित कर दिया था. उनके डांस को देख वहां बैठे आलिया भट्ट  और शाहिद कपूर भी हैरान रह गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.