माधुरी दीक्षित के नए घर की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, फुटबॉल क्लब और क्रिकेट पीच सहित ये सुविधाएं हैं मौजूद

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इन दिनों अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपना नया बेहद खूबसूरत फ्लैट खरीदा है. माधुरी दीक्षित का नया घर लोअर परेल में स्थित है. जिसकी कीमत करोड़ों रुपये में हैं.

माधुरी दीक्षित के नए घर की कीमत जान उड़ जाएंगे होश, फुटबॉल क्लब और क्रिकेट पीच सहित ये सुविधाएं हैं मौजूद

माधुरी दीक्षित के नए घर की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इन दिनों अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपना नया बेहद खूबसूरत फ्लैट खरीदा है. माधुरी दीक्षित का नया घर लोअर परेल में स्थित है. जिसकी कीमत करोड़ों रुपये में हैं. बताया जा रहा है कि दिग्गज अभिनेत्री ने सितंबर के आखिरी दिनों में अपने नए घर की डील को फाइनल किया है. माधुरी दीक्षित ने कैलीस लैंड डेवलपमेंट प्राइवेट लिमिटेड के जरिए फ्लैट खरीदा है. Zapkey.com के माध्यम से प्राप्त हुए दस्तावेजों के अनुसार, प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री बीते 28 सितंबर हो हुई है. जिसे कैलीस लैंड डेवलपमेंट प्राइवेट लिमिटेड के जरिए किया था.

माधुरी दीक्षित ने यह संपत्ति इंडियाबुल्स ब्लू, लोअर परेल में खरीदी है. अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार अभिनेत्री का यह फ्लैट इंडियाबुल्स ब्लू में 53वीं मंजिल में स्थित है. माधुरी दीक्षित का नया फ्लैट 5384 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है. और उनके घर सी फेस वाला है. 

अपने इस घर के साथ अभिनेत्री सात कारों की पार्किंग का स्लॉट भी मिला है. इंडियाबुल्स ब्लू सोसाइटी में बड़ा स्विमिंग पूल, एक फुटबॉल क्लब, क्रिकेट पीच, एक जिम, स्पा, क्लब और कई अन्य सुविधाएं मौजूद हैं. माधुरी दीक्षित के इस फ्लैट की कीमत 48 करोड़ रुपये है. बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो माधुरी दीक्षित वेब सीरीज मजा मा में नजर आने वाली हैं. उनकी यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ गजराज राव, रजित कपूर, बरखा सिंह, ऋत्विक भौमिक, सिमोन सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, निनाद कामत और शीबा चड्ढा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. वेब सीरीज मजा मा का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा चड्ढा और अली फजल रिसेप्शन : ऋतिक रोशन-सबा आजाद, तापसी पन्नू सहित सेलेब्स पहुंचे