माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने मुंबई के वर्ली में लिया नया घर, इतना है रेंट 

माधुरी दीक्षित और श्री राम नेने ने लीज पर घर लिया है, जिसका रेंट 12.5 लाख रुपये प्रति माह है. अपूर्व श्रॉफ ने कपल के लिए घर डिजाइन किया है.

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने मुंबई के वर्ली में लिया नया घर, इतना है रेंट 

माधुरी दीक्षित के साथ पति श्रीराम नेने

नई दिल्ली :

माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने मुंबई के वर्ली स्थित एक बिल्डिंग में एक नया घर रेंट पर लिया है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने घर को लीज पर लिया है और रेंट 12.5 लाख रुपये प्रति माह है. इस बीच अपूर्व श्रॉफ, जिन्होंने कपल के लिए घर डिजाइन किया है. पिंकविला को बताया कि स्टार जोड़े के नए घर को सुंदर लुक देना था. वर्ली की 29वीं मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट में एक शानदार दृश्य था. शहर रात में जगमगाता है और दिन में सभी दिशाओं से लाइट फिल्टरिंग होता है. 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आयशा श्रॉफ ने प्रोजेक्ट के पूरा होने से पहले की झलकियां शेयर की है. उन्होंने लिखा, यह हमारे शुरू होने से पहले का घर था! यह हमारे लिए लकी है, हमें बहुत अधिक परिवर्तन करने की आवश्यकता नहीं थी. एक ऐसा घर जो कोजी और आरामदायक है. सबसे महत्वपूर्ण है, मेरे ग्राहकों के व्यक्तित्व को दर्शाता है.

डिजाइनर ने एक अलग पोस्ट में लिखा, "45 दिन, आवासीय परियोजना, माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने के लिए.  यह एक रोलर कोस्टर है, लेकिन शानदार अनुभव. आपके साथ और अधिक शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित को आखिरी बार द फेम गेम में देखा गया था, जिसमें संजय कपूर और मानव कौल लीड रोल में थे. इसका निर्देशन बिजॉय नांबियार और करिश्मा कोहली ने किया है और इसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. फेम गेम सीरीज की स्ट्रीमिंग 25 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर शुरू हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि माधुरी तेजाब, देवदास, दिल तो पागल है, देवदास, हम आपके हैं कौन..!, खलनायक, साजन, बीटा, कोयला, पुकार, प्रेम ग्रंथ जैसी हिट फिल्मों की स्टार माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की. कपल के दो बेटे    अरिन और रयान हैं.