एक फ्रेम में कैद हुईं 90's ये तीन खूबसूरत एक्ट्रेसेस, टशन देख उड़े फैंस के होश

बी टाउन सेलेब्स इन दिनों दिवाली पार्टी में जमकर एंजॉय कर रहे हैं. इस बीच एक दिवाली पार्टी में बॉलीवुड की नाइस नाइनटीस की 3 दीवा एक साथ पोज देती नजर आईं. तस्वीर में ऐश्वर्या, माधुरी और करिश्मा को एक साथ देख कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

एक फ्रेम में कैद हुईं 90's ये तीन खूबसूरत एक्ट्रेसेस, टशन देख उड़े फैंस के होश

एक फ्रेम में कैद हुईं 90's ये तीन खूबसूरत एक्ट्रेसेस

नई दिल्ली:

जैसे-जैसे दिवाली के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे इस त्यौहार की रौनक बढ़ती जा रही है. खासकर बॉलीवुड में  दिवाली को लेकर गजब का जोश देखने को मिल रहा है. आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी के यहां दिवाली पार्टी हो रही है. इन पार्टीज़ में बॉलीवुड के 80 से लेकर 90 के दशक तक के सेलिब्रिटीज भी अपना जलवा बिखेरते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन रहीं ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर दिवाली पार्टी में गजब का ग्लैमर बिखेरती देखी जा सकती हैं. तीनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. तो आपको भी दिखाते हैं बॉलीवुड के 90 के दशक के इन क्वींस की बेहद खूबसूरत तस्वीर.

90's की पूरी खूबसूरती इस एक तस्वीर में

ट्विटर पर फिल्मफेयर के ऑफिशियल पेज पर बॉलीवुड की इन तीन मोस्ट टैलेंटेड और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित नेने की तस्वीर शेयर की गई है. इसे शेयर करते हुए लिखा गया, 'जब OG's एक साथ नजर आती हैं. करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन दिवाली पार्टी के लिए पोज देती हुई'. इस तस्वीर में तीनों एक्ट्रेस इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस दिख रही हैं.  माधुरी और करिश्मा ने जहां साड़ी से अपने लुक को कंप्लीट किया है, वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन पिंक कलर के सूट में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.  इस तस्वीर में यह साबित कर दिया है कि 90 के दशक की इन अभिनेत्रियों का बॉलीवुड इंडस्ट्री में जलवा आज भी बरकरार है. इस तस्वीर को देखकर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आज की एक्ट्रेसेस से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं ये तीनो, तो वहीं दूसरे ने लिखा है हमें एंटरटेन करने के लिए बहुत शुक्रिया.

ऐसा रहा लोलो, ऐश और माधुरी का लुक

इस तस्वीर में माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय के लुक की बात की जाए तो करिश्मा कपूर ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने एक स्ट्रिप वाला स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. साथ ही उन्होंने अपने लुक को एक हैंड बैग के साथ कंप्लीट किया है.  कानों में उन्होंने इयररिंग्स पहने हुए हैं और रेड लिपस्टिक के साथ उन्होंने बेहद कम मेकअप किया हुआ है. वही ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक की बात की जाए तो वो हमेशा की तरह बहुत एलिगेंट लग रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का सूट कैरी किया हुआ है साथ ही उन्होंने अपने बालों को सेंटर पार्टीशन के साथ खुला रखा हुआ है. वहीं धक धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित के लुक की बात की जाए तो उन्होंने लैवेंडर कलर के सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी पहनी है. बालों में छोटा सा पफ बनाने के साथ ही उन्होंने कानों में लंबे इयररिंग्स कैरी किए हैं. तीनों का लुक इस फोटो में काफी स्टाइलिश लग रहा है. फैंस उनकी तस्वीर भी खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में ऐश्वर्या-अभिषेक, कैटरीना-विक्की का जलवा