मान्यता दत्त ने बच्चों को दिया जिंदगी का अहम सबक, बोलीं- आपका दिन है

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने अपने दोनों बच्चों के साथ फोटो के साथ एक खूबसूरत सा फोटो शेयर किया है.

मान्यता दत्त ने बच्चों को दिया जिंदगी का अहम सबक, बोलीं- आपका दिन है

मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने अपने दोनों बच्चों के लिए खूबसूरत सा पोस्ट किया शेयर

खास बातें

  • संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने बच्चों के लिए शेयर किया पोस्ट
  • मान्यता दत्त ने लिखा आपकी जिंदगी है...
  • मान्या दत्त का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने अपने दोनों बच्चों के साथ फोटो के साथ एक खूबसूरत सा फोटो शेयर किया है. मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने इस फोटो के साथ उन्होंने अपने बच्चों के लिए जिंदगी से जुड़ी एक खास टिप्स देते हुए लिखा- ''यह एक नया दिन है और यह आपका दिन है. यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप इसे कैसा आकार देते हैं, इसे किसी और के अनुसार या किसी डर से आकार कभी मत देना. हमेशा मजबूत बनें और समझदारी के साथ विनम्र बने रहें''. मान्यता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग्स कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटें है साथ ही उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया- उन्होंने लिखा- "मैं इस लड़ाई से जीतकर खुश हूं. संजय दत्त ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर खास मैसेज भी शेयर किया था.

दिवाली के मौके पर भी संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी फैमिली के साथ दुबई से फोटो शेयर करते हुए लिखा- इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता जब आप अपने फैमिली के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट कर रहे हैं.

दशहरे के दिन, मानयता ने संजय दत्त के लिए एक लंबा सा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- संजू जैसा सच में कोई नहीं है, आपने मुझे सिखाया है कि कठिन समय भी कैसे खुद को मजबूत रखना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय दत्त (Sanjay Dutt) मुंबई में मेडिकल चेकअप के दौरान पत्नी और बच्चों से काफी समय से दूर रहना पड़ा था. सितंबर में सजंय ने अपनी फैमिली के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा 'मेरी फैमिली भगवान का दिया हुआ उपहार है. संजय दत्त की आने वाली फिल्म तोरबाज़, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, पृथ्वीराज, शमशेरा और KGF: चैप्टर 2 शामिल हैं.