Lock Upp: पायल रोहतगी और कंगना रनौत में हुई बहस, एक दूसरे को जमकर सुनाई खरी-खोटी

कंगना रनौत की जेल ओटीटी पर खुल चुकी है. कंगना ने अपने बेबाक अंदाज से ‘लॉक अप’ शो की शुरूआत कर दी है. और इस एपिसोड के शुरू होते ही अभिनेत्री पायल रोहतगी और कंगना रनौत की जबरदस्त तकरार देखने को मिली.

Lock Upp: पायल रोहतगी और कंगना रनौत में हुई बहस, एक दूसरे को जमकर सुनाई खरी-खोटी

'लॉक अप' में कंगना और पायल में हुई तू तू मैं मेें

नई दिल्ली :

कंगना रनौत की जेल ओटीटी पर खुल चुकी है. रियलिटी शो की इस जेल में कंट्रोवर्शियल सेलेब्स का स्वैग से स्वागत भी किया गया. कंगना ने अपने बेबाक अंदाज से ‘लॉक अप' शो की शुरूआत कर दी है. और इस एपिसोड के शुरू होते ही अभिनेत्री पायल रोहतगी और कंगना रनौत की जबरदस्त तकरार देखने को मिली. इस तकरार मे पायल ने कंगना रनौत के सामने अपना पक्ष रखने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी. इस तरह कंगना की जेल के कैदी उन्हीं के खिलाफ हो जा रहे हैं.

कंगना रनौत और पायल रोहतगी की बहस

27 फरवरी के पहले ही एपिसोड में कंगना रनौत और प्रतियोगी पायल रोहतगी के बीच नोकझोंक देखी गई. जब एक पत्रकार ने पायल को पूछा की आल्ट बालाजी सेमी पोर्न प्लेटफार्म है और आज आप उन्हीं के शो का हिस्सा हैं. ऐसे में पायल ने एक करारा जवाब दिया और कहा कि जीवन विरोधाभासों से भरा हुआ है. कुछ साल पहले एकता के प्रति कंगना का अलग दृष्टिकोण था लेकिन आज ‘लॉक अप' शो की निर्माता एकता कपूर हैं और वे खुद होस्ट हैं. ऐसे में कंगना से पायल से उनका उदाहरण न देते हुए सीधे–सीधे बात का जवाब देने के लिए कहा. तब पायल ने कहा कि ऐसा वो कंगना की मौजूदगी में कह रही हैं, अगर कंगना की जगह कोई और होता तब भी वो किसी और का उदाहरण देती. फिर क्या था कंगना और पायल में बहस शुरू हो गई.

पायल ने कंगना को यूं दिए करारे जवाब

कंगना ने पायल को कहा कि आप दूसरों के बारे में ही बात कर रही हैं अपने बारे में नहीं, ऐसे में पायल ने कंगना को जवाब में कहा कि आप ने भी तो आलिया भट्ट के बारे में बात की जब आप चाहती हो. कंगना ने कहा कि आप अपने कन्ट्रोवर्सी के बारे में बात करें तो इस पर पायल ने जवाब देते हुए कहा कि आपने भी तो गंगूबाई का नाम लिया वो तो आपकी कंट्रोवर्सी नही थी. पायल की इन बातों ने कंगना को खामोश कर दिया. पायल ने कहा कि आल्ट बालाजी ने उन्हें गंदी बातें के लिए अप्रोच किया था जो उन्हे पसंद नही आया लेकिन इस शो से जुड़ने पर वो काफी एक्साइटेड हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘लॉक अप' शो में सभी कंटेस्टेंट्स पर चौबीसों घंटे नजर रखी जाएगी. इसे एमएक्स प्लेयर के ओटीटी प्लेटफार्म पर देखा जा सकता है. रवीना टंडन शो में जेलर की भूमिका निभाते नजर आएंगी.