ललित मोदी की बेटी 'आलिया' खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर, लेटस्ट तस्वीर देख उड़ गए लोगों के होश...

ललित मोदी इन दिनों जमकर चर्चाओं में बने हुए हैं, लेकिन बता दें की उनकी बेटी आलिया भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीर जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

ललित मोदी की बेटी 'आलिया' खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर, लेटस्ट तस्वीर देख उड़ गए लोगों के होश...

ललित मोदी की बेटी 'आलिया' की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

IPL के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी इन दिनों अपनी और सुष्मिता सेन की डेटिंग की खबरों को लेकर जमकर लाइमलाइट में बने हैं. 14 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपने रिलेशनशिप में होनी की अनाउंसमेंट की थी. वहीं दोनों की तस्वीरें बहुत कुछ बयां कर रही थीं, लेकिन सुष्मिता की माने तो लगता है की वे ना तो शादी के मूड में हैं और ना ही सगाई के, लेकिन रिश्तों की उलझनों को छोड़ें तो बता दें की ललित मोदी की एक बेटी भी है. जिसका नाम आलिया मोदी है. आलिया की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

ogjer5o

Aliya Modi

हाल ही में ललित मोदी की बेटी आलिया की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की आलिया दुल्हन बनी खड़ी हैं. बता दें की आलिया मोदी की हाल ही में शादी हुई हैं. आलिया की शादी लंदन में हुई है. वहीं कुछ तस्वीरों में आलिया सफेद रंग के लहंगे में दिख रही हैं तो कभी वे मल्टी कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. 

rdh3vqi

Aliya Modi

इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों के जमकर कमेंट आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा आप कितनी खूबसूरत हैं तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा बॉलीवुड में होतीं तो आज आप नंबर वन हिरोइन होतीं. बता दें की आलिया ललित मोदी और उनकी पहली पत्नी मीनल मोदी की बेटी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अर्जुन कपूर एयरपोर्ट पर डैशिंग लुक में आए नज़र