'लाल सिंह चड्ढा' का पहला म्यूजिक वीडियो आया सामने, आमिर खान की दिखी अलग 'कहानी'

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने आखिरकार 'कहानी' गाने का बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया है. इस गाने का ऑडियो वर्जन मोहन ने गाया था जबकि म्यूजिक वीडियो सॉन्ग को वोकल्स सोनू निगम ने दिया हैं.

'लाल सिंह चड्ढा' का पहला म्यूजिक वीडियो आया सामने, आमिर खान की दिखी अलग 'कहानी'

नई दिल्ली:

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने आखिरकार 'कहानी' गाने का बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया है. इस गाने का ऑडियो वर्जन मोहन ने गाया था जबकि म्यूजिक वीडियो सॉन्ग को वोकल्स सोनू निगम ने दिया हैं. इस गाने को देशभर से प्यार और सराहना मिली है. इतना ही नहीं 'कहानी' गाना इस साल रिलीज हुए सबसे ज्यादा सुने गए गानों में से एक माना जा रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि वीडियो के साथ गाना और भी खूबसूरत और मीनिंगफुल नजर आ रहा है. गाने में आमिर खान का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. 

'कहानी' गाने का वीडियो दिल को छू जाने वाला है. 'कहानी' गाने में प्रीतम ने अपना संगीत दिया है और लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  आमिर खान के इस गाने को हर तरफ से प्यार मिल रहा है. यह गाना रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय गानों में से एक बन गया, और प्रभावशाली रिकॉर्ड बनाना जारी रखा है.

आपको बता दें कि आमिर खान ने बिना म्यूजिक वीडियो के अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सभी गाने जारी किए थे ताकि म्यूजिशियन, सिंगर्स, लिरिसिस्ट और तकनीशियन को स्पॉटलाइट में रखा जा सकें. अब तक स्टार ने ऑडियो वर्जन  में 'कहानी', 'मैं की करां?', 'फिर ना ऐसी रात आएगी' और 'तुर कलेयां' रिलीज किया है और यह पहली बार है जब निर्माताओं ने म्यूजिक वीडियो जारी किया है. फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर मुख्य भूमिका में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता संजय दत्त का दिखा खास अंदाज, फैन्स के साथ क्लिक करवाए फोटो