विज्ञापन
Story ProgressBack

नेटफ्लिक्स पर दो दुल्हनों के आगे चित्त हुए रणबीर कपूर, लापता लेडीज ने ओटीटी पर चटाई एनिमल को धूल

स्कूप व्हूप की खबर के मुताबिक लापता लेडीज ने व्यूअरशिप के मामले में रणबीर सिंह की एनिमल को मात दे दी है. वो भी तब जब एनिमल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी 26 जनवरी 2024 को.

Read Time: 2 mins
नेटफ्लिक्स पर दो दुल्हनों के आगे चित्त हुए रणबीर कपूर, लापता लेडीज ने ओटीटी पर चटाई एनिमल को धूल
नेटफ्लिक्स पर लापता लेडीज का जलवा, एनिमल को दी पटखनी
नई दिल्ली:

एनिमल मूवी की जबरदस्त कामयाबी देखकर कौन ये कहेगा कि कोई छोटे बजट की मूवी उसे बीट कर सकती है. एक हिट फिल्म के लिए जितने मसालों की जरूरत होती है, सारे इस फिल्म में मौजूद हैं. बड़ी स्टार कास्ट, जबरदस्त एक्शन, शानदार फाइट सीन, लोकेशन्स, कहानी में ट्विस्ट एंड टर्न्स सब कुछ भरपूर है. बड़े पर्दे पर भी इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया. जिसे देखकर भला कौन ये कह सकता है कि फिल्म एक कम बजट की, छोटी स्टार कास्ट वाली मूवी से पॉपुलैरिटी की जंग हार जाएगी. लेकिन ओटीटी की दुनिया में ऐसा ही हुआ है. रणबीर कपूर की एनिमल, किरण राव की लापता लेडीज से पिछड़ गई है.

लापता लेडीज से पिछड़ी एनिमल

स्कूप व्हूप की खबर के मुताबिक लापता लेडीज ने व्यूअरशिप के मामले में रणबीर सिंह की एनिमल को मात दे दी है. वो भी तब जब एनिमल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी 26 जनवरी 2024 को. और, लापता लेडीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी 26 अप्रैल 2024 को. इसका सीधा सा अर्थ ये है कि एनिमल के काफी बाद रिलीज होने के बावजूद लापता लेडीज ज्यादा व्यूज हासिल करने में कामयाब रही है अब तक की रिपोर्ट देखें तो लापता लेडीज को 13.8 मिलियन व्यूअरशिप मिल चुकी है. जो एनिमल से काफी ज्यादा बताई जा रही है.

दो दुल्हनों ने जीता दिल

एनिमल एक रईस परिवार के ऐसे बेटे की कहानी है जो अपने पिता से बहुत प्यार करता है. और, इस प्यार में सही गलत भूल कर वो बदले की राह पर निकलता है और वॉयलेंट भी हो जाता है. जबकि लापता लेडीज देसी रंग में रंगी एक सिंपल सी मूवी है. जो दो दुल्हनों की कहानी है. जिनका घूंघट उनकी मुसीबत बन जाता है. और, दुल्हनें गलत जगह पर पहुंच जाती हैं. फिल्म की खास बात ये है कि इसमें देहात की झलक और लोकल फ्लेवर को बिलकुल नहीं छोड़ा गया है. जो लोगों को बहुत आसानी से कनेक्ट करते हैं. यही वजह है कि फिल्म को इस कदर, इतना प्यार मिल रहा है.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बेटी के आने से कुछ यूं बदल गई है राम चरण की लाइफ, बोले- अब बाहर जाने का मन नहीं करता
नेटफ्लिक्स पर दो दुल्हनों के आगे चित्त हुए रणबीर कपूर, लापता लेडीज ने ओटीटी पर चटाई एनिमल को धूल
करण जौहर का कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर आया रिएक्शन, बोले- मैं किसी भी तरह...
Next Article
करण जौहर का कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर आया रिएक्शन, बोले- मैं किसी भी तरह...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;