'लाल सिंह चड्ढा' को चुपचाप से इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया गया रिलीज, फैन्स हुए सरप्राइज

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर कहा जा रहा था कि इसे छह महीने बाद ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन अब इस अचानक इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है.

'लाल सिंह चड्ढा' को चुपचाप से इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया गया रिलीज, फैन्स हुए सरप्राइज

लाल सिंह चड्ढा ओटीटी पर हुई रिलीज

नई दिल्ली :

'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान की ऐसी फिल्म रही है, जिसने हमें कई मायनों में सरप्राइज किया है. बॉलीवुड फिल्म को पहले तो बड़ी मशक्कत के साथ लंबा समय लगाकर बनाया गया. फिर बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई और उनके फैन्स हैरान रह गए. फिल्म रिलीज से पहले आमिर खान ने दावा किया था कि फिल्म को ओटीटी पर इसकी रिलीज के छह महीने बाद लॉन्च किया जाएगा. लेकिन अब फिल्म को बहुत ही चुपचाप तरीके से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है. 

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को नेटफ्लिक्स पर छह अक्तूबर को रिलीज किया गया है. इस तरह लाल सिंह चड्ढा को रिलीज के 55 दिन बाद ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि ऐसा फिल्म से हुए बड़े नुकसान को पूरा करने के लिए किया गया है. बेशक वजह कुछ भी रही हो लेकिन जो दर्शक ओटीटी पर लाल सिंह चड्ढा देखने का इंतजार कर रहे थे, उनके लिए फिल्म अब कुछ पहले ही आ गई है. 

लाल सिंह चड्ढा के बजट की बात करें तो यह लगभग 180 करोड़ रुपये बताया गया था. फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया था और फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी थी. फिल्म हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म फॉरेस्ट गम्प का ऑफिशल रीमेक थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे पूरी तरह से नकार दिया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

अन्य खबरें