आमिर खान की Laal Singh Chaddha बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी, अक्षय कुमार की Raksha Bandhan का भी बुरा हाल

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 6: आमिर खान और अक्षय कुमार के लिए बॉक्स ऑफिस से अच्छी खबर नहीं आई है. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने छठे दिन तक आते-आते बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से घुटने टेक दिए हैं.

आमिर खान की Laal Singh Chaddha बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी, अक्षय कुमार की Raksha Bandhan का भी बुरा हाल

आमिर और अक्षय की फिल्मों को दर्शकों ने नकारा

नई दिल्ली :

आमिर खान और अक्षय कुमार के लिए बॉक्स ऑफिस से अच्छी खबर नहीं आई है. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने छठे दिन तक आते-आते बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से घुटने टेक दिए हैं. दोनों ही फिल्मों का मंगलवार को प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक और चौंकाने वाला रहा है. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है और ऐसे में बॉलीवुड के लिए समय आ गया है कि वह अपने कंटेंट को लेकर गहन मंथन करे. इन दोनों ही फिल्मों के छठे दिन के आंकड़े परेशान कर देने वाले हैं. 

'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता से सदमे में हैं आमिर खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ले लिया यह बड़ा फैसला

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने छठे दिन लगभग 1.75 करोड़ रुपये से 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. आमिर खान की फिल्म ने पहले दिन 11.7 करोड़, दूसरे दिन लगभग 7.26 करोड़, तीसरे दिन 9 करोड़ रुपये, चौथे दिन लगभग 10 करोड़ रुपये कमाए और पांचवें दिन 7.87 करोड़ रुपये कमाए थे. इस तरह फिल्म छह दिन में भी 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं छू पाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अक्षय कुमार की रक्षा बंधन की हालत भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत खस्ता है. फिल्म ने छठे दिन 1.25 से 1.50 करोड़ रुपये के बीच कमाए हैं. फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये, दूसरे 6.40 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.51 करोड़ रुपये, रविवार को 7.05 करोड़ रुपये और सोमवार को 6.31 करोड़ रुपये कमाए थे. इस तरह फिल्म छह दिन में 40 करोड़ रुपये की कमाई भी नहीं कर सकी है. 
 

अन्य खबरें