'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के लिए आ गई नई मुसीबत, साउथ की यह फिल्म सिनेमाघरों में कर रही है रिप्लेस

Laal Singh Chaddha-Raksha Bandhan: जब अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर कर रही थीं संघर्ष, साउथ की इस फिल्म ने मचा डाला है कोहराम.

'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के लिए आ गई नई मुसीबत, साउथ की यह फिल्म सिनेमाघरों में कर रही है रिप्लेस

Laal Singh Chaddha-Raksha Bandhan: आमिर और अक्षय की फिल्म को साउथ की इस मूवी से खतरा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड लगातार बॉक्स ऑफिस पर गच्चा खा रहा है. न तो वह दर्शकों का मूड भांप पा रहा है और न ही कहानी के मोर्चे पर कुछ नएपन के साथ आ पा रहा है. आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिये एक कोशिश भी की लेकिन दर्शक ने फिल्म को नकार दिया. वहीं अक्षय कुमार रक्षा बंधन के मौके पर भाई-बहन के रिश्ते पर 'रक्षा बंधन' फिल्म लेकर आए, लेकिन दर्शकों ने इसे भी नकार दिया. इस सबके बीच साउथ की एक फिल्म रिलीज हुई और वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है. यह फिल्म 'कार्तिकेय 2' है जिसमें निखिल सिद्धार्थ लीड रोल में हैं. 

'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता से सदमे में हैं आमिर खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ले लिया यह बड़ा फैसला

तेलुगु फिल्म 'कार्तिकेय 2' ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 20 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म ने शनिवार को 6 करोड़ रुपये, रविवार को 6.50 करोड़ रुपये और सोमवार को 7.50 करोड़ रुपये कमाए. अगर फिल्म के हिंदी वर्जन की बात करें तो रविवार को जहां फिल्म ने 33 लाख रुपये कमाए थे वहीं सोमवार को फिल्म ने एक करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर चुकी है. फिल्म का बजट लगभग 15 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

खबर तो यह भी आ रही है कि 'कार्तिकेय 2' ने 'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए खतरा पैदा कर दिया है क्योंकि रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि सिनेमाघर मालिक आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म को कार्तिकेय 2 से रिप्लेस कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई : श्रद्धा कपूर की एक झलक ने किया फैंस को क्रेजी