इस एक्टर ने बॉलीवुड में Rashmika Mandanna के फ्यूचर को बताया फ्लॉप, कहा- वो भोजपुरी फिल्मों के लिए अच्छी

रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनमें से एक पुष्पा भी है. इस साल रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय से बॉलीवुड में कदम रखा.

इस एक्टर ने बॉलीवुड में Rashmika Mandanna के फ्यूचर को बताया फ्लॉप, कहा- वो भोजपुरी फिल्मों के लिए अच्छी

अभिनेता ने रश्मिका मंदाना को फ्लॉप अभिनेत्री बताया है

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनमें से एक पुष्पा भी है. इस साल रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय से बॉलीवुड में कदम रखा. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. अब बहुत जल्द रश्मिका मंदाना अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में नजर आ आने वाली है. इन सबके बीच अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने रश्मिका मंदाना को फ्लॉप अभिनेत्री बताया है. 

केआरके खुद को एक फिल्म क्रिटिक्स मानते हैं और बॉलीवुड फिल्मों के साथ सितारों के बारे में भी अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रश्मिका मंदाना को टैग करते हुए लिखा, 'एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने लुक्स के हिसाब से साउथ की फिल्मों और भोजपुरी फिल्मों के लिए अच्छी हैं लेकिन हिंदी फिल्मों के लिए गलत चॉइस हैं. हिंदी दर्शक उन्हें मुख्य नायिका के रूप में स्वीकार नहीं कर सकते, जो पहले से ही ऐश्वर्या, माधुरी और करीना जैसी अभिनेत्रियों को देख चुके हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर केआरके के यह ट्वीट वायरल हो रहा है. उनके और रश्मिका मंदाना के फैंस ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं. बात करें अभिनेत्री की फिल्म मिशन मजनू की तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के किरदार में हैं. वहीं इस फिल्म की लीड रश्मिका मंदाना एक पाकिस्तानी लड़की का रोल अदा कर रही हैं. फिल्म मिशन मजनू  20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.