Krishna Shroff ने मालदीव की लहरों में लगाई डुबकी, मछलियों संग यूं तैरती आईं नजर- देखें Video

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की मालदीव से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह लहरों में मछलियों संग तैरती नजर आ रही हैं.

Krishna Shroff ने मालदीव की लहरों में लगाई डुबकी, मछलियों संग यूं तैरती आईं नजर- देखें Video

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) मालदीव में एंजॉय करती आईं नजर

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ ने मालदीव की लहरों में लगाई डुबकी
  • मछलियों संग यूं तैरती आईं नजर
  • कृष्णा श्रॉफ की फोटो और वीडियो खूब हो रहे हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) मालदीव में इन दिनों छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं. मालदीव में रहते हुए कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और अपनी फोटो व वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह समुद्र में मछलियों संग तैरती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो और वीडियो में कृष्णा श्रॉफ का अंदाज औ स्टाइल वाकइ में देखने लायक है. 

इन तस्वीरों और वीडियो को कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने इंसाटाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 42 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस इस वीडियो और फोटो को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. मालदीव की लहरों में कृष्णा श्रॉफ मछलियों संग तैरते हुए और मसुद्र के अंदर के नजारे का लुत्फ उठाती हुई दिखाई दे रही हैं. इससे पहले कृष्णा श्रॉफ ने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरों को साझा किया था, जिसमें वह बीच पर एंजॉय करती हुई नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों में भी कृष्णा श्रॉफ का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा (Krishna Shroff) अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इसके साथ ही वह अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक्स के लिए भी अकसर चर्चा में रहती हैं. वह एक्टिंग से भले ही दूर हों, लेकिन वह फिल्म प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर चुकी हैं. इसके अलावा कृष्णा एमएमए मैट्रिक्स जिम की भी फाउंडर हैं. इस ट्रेनिंग सेंटर को उन्होंने साल 2018 में लॉन्च किया था. कुछ दिनों पहले टाइगर श्रॉफ की बहन एबन ह्याम्स से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आ गई थीं.