Khiladi एक्टर का अनोखा अंदाज, वर्कआउट से पहले नाच-नाचकर खाया आइसक्रीम के साथ गाजर का हलवा- देखें Video

Khiladi: साउथ के सुपरस्टार और अक्षय कुमार को 'राउडी राठौर' जैसी फिल्म देने वाले एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. हाल ही में उनकी फिल्म 'क्रैक (Krack)' रिलीज हुई है.

Khiladi एक्टर का अनोखा अंदाज, वर्कआउट से पहले नाच-नाचकर खाया आइसक्रीम के साथ गाजर का हलवा- देखें Video

रवि तेजा (Ravi Teja) का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रवि तेजा का वीडियो हुआ वायरल
  • साउथ के सुपरस्टार हैं रवि तेजा
  • इस खास अंदाज में पहुंचे जिम
नई दिल्ली :

साउथ के सुपरस्टार और अक्षय कुमार को 'राउडी राठौर' जैसी फिल्म देने वाले एक्टर रवि तेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. रवि तेजा ( Ravi Teja) की फिल्म 'क्रैक (Krack)' हाल ही में रिलीज हुई है और उसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है. रवि की अगली फिल्म 'खिलाड़ी (Khiladi)' है जिसकी एक झलक भी रिलीज की गई है. यह ट्विटर पर #KhiladiFirstGlimpse हैशटैग से ट्रेंड भी कर रहा है. हालांकि फिल्म को लेकर सरप्राइज रवि तेजा के जन्मदिन यानी 26 जनवरी को दिया जाएगा. लेकिन इस बीच रवि तेजा ने जिम वीडियो सेयर किया है जिसमें वह मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि उनके हाथ में एक कटोरी और चम्मच है, और इसमें जायकेदार चीज भी. जिम से पहले सुपरस्टार आइसक्रीम के साथ गाजर का हलवा खाते नजर आ रहे हैं.

रवि तेजा (Ravi Teja) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है, 'वर्कआउट से पहले आइसक्रीम के साथ गाजर का हलवा.' बेशक यह जिम डाइट नहीं है लेकिन सुपरस्टार का यह अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. फिर वह इस डिश को खाते हुए जिस तरह थिरक रहे हैं, वह भी कम कमासल नहीं है और उनके फैन्स को यह अंदाज पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रवि तेजा (Ravi Teja) का पूरा नाम रवि शंकर राजू भूपतीराजू है. वह तेलुगू एक्टर हैं. वह 50 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं. रवि तेजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1990 में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी. 52 वर्षीय एक्टर की सुपरहिट फिल्मों में 'किक (2009)', विक्रमारकुडु (2006)', 'राजा द ग्रेट (2017)' और 'क्रैक (2021)' शामिल हैं.