koffee with karan season 7: करण के शो में विक्की कौशल ने कैटरीना को लेकर किए कई बड़े खुलासे  

करण जौहर की शो कॉफी विद करण इन दिनों लाइमलाइट में बना हुई है. सीजन 7 में कई सितारे इस शो का हिस्सा बने, वहीं आने वाले एपिसोड में विक्की कौशल और शेहशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इस शो का हिस्सा बनेंगे.

koffee with karan season 7: करण के शो में विक्की कौशल ने कैटरीना को लेकर किए कई बड़े खुलासे  

करण के शो में विक्की कौशल ने कैटरीना को लेकर किए कई बड़े खुलासे

नई दिल्ली :

करण जौहर के शो कॉफी विद करण इन दिनों लाइमलाइट में बना हुई है. सीजन 7 में कई सितारे इस शो का हिस्सा बने, वहीं आने वाले एपिसोड में विक्की कौशल और शेहशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इस शो का हिस्सा बनेंगे. वैसे तो कैटरीना कैफ को इस शो का हिस्सा होना चाहिए था, लेकिन सिद्धार्थ और विक्की की जोड़ी ने भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि इस एपिसोड में विक्की कौशल ने कैटरीना को लेकर कई बड़े राज खोले हैं. वे अपनी कई खास बातें अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

शो में शादीशुदा लाइफ के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा शादी के बाद का अनुभव काफी अच्छा होता है. मैं अपने आपको सैटल महसूस कर रहा हूं. शादी एक बेहद ही खूबसूरत एहसास है. कैटरीना काफी अद्भुत इंसान हैं. उनका दिल काफी दयालु हैं. 

मिरर की तरह हैं वे
विक्की कहते हैं कि मैं कैटरीना से काफी कुछ सीखता हूं वे मेरे लिए एक मिरर की तरह हैं. वे ऐसे कई मुद्दों पर चर्चा करती हैं. जिनकी मुझे जानने और सुनने के लिए जरूरत होती है. और आपको हमेशा ऐसे इंसान की जरूरत होती है. 

कब शुरू हुआ
अपने रिलेशनशिप की शुरुआत के बारे में बताते हुए वे कहते हैं कि सीजन 6 में जब कैटरीना आईं थीं. तब उन्होंने कहा था कि वे और विक्की साथ में अच्छे लगेंगे. इसे सुनकर भी मेरे होश उड़ गए थे. पिछली बार जो भी इस सोफ पर बोला गया वह मेरे लिए काफी खास था. उन्हें पता था कि मैं इसे जरूर देखूंगा.

पंडित से कर ली थी बात 
इसे सुनने के बाद विक्की कहते हैं कि वे पंडित से मिले और इस खबर के मिलते ही बोले ज्यादा समय मत लगाना 1 घंटे में ही निपटा देना.

स्पेस के बारे में की बात
शादी के बाद कई बदलाव हो जाते हैं. विक्की कहते हैं कि कैटरीना के पास पूरा कमरा है और मेरे पास बस एक छोटी से अलमारी है जो जल्द ही दराज बन जाएगी. इस बात पर करण भी सहमत हुए थे. 

कैटरीना की सबसे खराब फिल्म
कैटरीना की सबसे खराब फिल्म के बारे में जब विक्की को बोलने को कहा गया तो वे कहते हैं कि उन्हें कैट की फितूर फिल्म नहीं अच्छी लगी थी. बॉक्स ऑफिस पर बुरी असफल हुई थी. 

खाना बनाने में कौन बेहतर है 
विक्की कहते हैं कि खाना बनाने में हम दोनों ही भयानक कुकिंग करते हैं. पर हां, कैटरीना अंडे अच्छे बनाती हैं. वहीं पूछा गया कि कौन रोमांटिक है तो विक्की ने कैटरीना का नाम लिया.

पहली बार ऐसी हुई मुताकात
दरअसल करण के शो में कैटरीना के कहे जाने के बाद कि हम साथ में अच्छे लगेंगे उसके बाद ही हम दोनों जोया के घर पर पहली बार मिले थे.

शादी को लेकर बने मीम्स 
विक्की कहते हैं कि हमारी शादी को लेकर कई मीम्स बने थे, जो कि हमें अच्छे से पता थे. वे कहते हैं कि दोस्तों ने ये मीम्स सुनाए और हम सब इनपर हंसे थे.

वहीं इस राउंड के अंत में विक्की से पूछा गया कि वे सिंगल लाइफ में क्या मिस करते हैं तो वे शानदार जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं मिसेज को मिस करता हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी